ताज़ा खबर
 

वीडियो: जब मगरमच्छ को आया गुस्सा, ‘अच्छी तस्वीर’ लेने पास आए फोटोग्राफर के उड़ा दिए होश

जब मगरमच्छ फोटोग्राफर की तरफ बढ़ा तो फोटोग्राफर कैमरा और ट्राइपॉड छोड़कर भाग गया।
मगरमच्छ की फोटो खींचने के दौरान फोटोग्राफर की अंगुली में चोट भी लग गई। (Photo: Youtube)

मगरमच्छ को दूर से ही देखने पर बॉडी में कुछ कुछ होने लगता है। अगर किसी के सामने आ जाए तो उसकी क्या हालत होगी इसका तो बस अंदाजा ही लगाया जा सकता है लेकिन क्या आपने कभी किसी को खुद अपनी मर्जी से किसी मगरमच्छ के सामने जाते हुए देखा है। नहीं देखा हो तो हम दिखाते हैं। गैएंसविले में पैएन्स प्रेरी में फ्लोरिडा का एक फोटोग्राफर मगरमच्छ और उसके बच्चे की फोटो खींचने के लिए गया था। फोटोग्राफर ने फोटो खींचने के लिए कैमरे का ट्राइपॉड लगाया। वह ट्राइपॉड लगाने के बाद उस पर कैमरा नहीं लगा पाया था कि मगरमच्छ पानी के अंदर से निकलकर आया और एकसाथ फोटोग्राफर पर झपटा, फोटोग्राफर के होश उड़ गए। वह अपने कैमरे का बैग और ट्राइपॉड छोड़कर मगरमच्छ से बचने के लिए पीछे हटते हुए झाड़ियों में घुस गया। इस दौरान उसके हाथ की अंगुली में चोट भी लग गई।

मगरमच्छ कैमरे के बैग और ट्राइपॉड के पास ही रुक गया। इसके बाद फोटोग्राफर झाड़ियों के अंदर से निकलकर एक साइड में आया और अपना मोबाइल निकालकर मगरमच्छ की फोटो खींचने लगा। अब मगरमच्छ फोटोग्राफर को देखकर धीरे धीरे उसकी ओर मुड़ा और उसकी तरफ बढ़ने लगा। मगरमच्छ को अपनी तरफ आता देख फोटोग्राफर भाग गया। फिर मगरमच्छ वापस पानी में चला गया। मगरमच्छ के पानी में जाने के बाद जैसे ही फोटोग्राफर कैमरे का बैग और ट्राइपॉड लेने गया।


मगरमच्छ फिर पानी से बाहर आया और तेजी से फोटोग्राफर की ओर दौड़ा तो फोटोग्राफर बैग को छोड़कर भाग गया और थोड़ी दूर जाकर अपने मोबाइल से फोटो खींचने लगा। थोड़ी ही देर में मगरमच्छ फिर पानी में चला गया। उसके पानी में जाने के बाद फोटोग्राफर फिर मोबाइल से फोटो खींचने लगा तो मगरमच्छ पानी में ही उछलकर फोटोग्राफर की ओर तेजी से बढ़ा लेकिन वह पानी में किनारे पर ही आकर रुक गया और वहीं बैठा रहा। मगरमच्छ को अपनी तरफ आता देख फोटोग्राफर भी थोड़ा पीछे हट गया लेकिन उसे मगरमच्छ के किनारे पर रुकने के बाद वह अपने मोबाइल से फोटो खींचता रहा। फोटो खींचने के बाद फोटोग्राफर वहां से चला गया और मगरमच्छ किनारे पर ही रुका रहा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग