ताज़ा खबर
 

विशालकाय छिपकली के साथ सोती लड़की के इस वीडियो को देखा जा चुका है 1 करोड़ से ज्यादा बार

कई लोग कई अजीब तरह के जानवर पालना पसंद करते हैं।
छिपकली के साथ सोती लड़की। (Source: MacGyver the Lizard)

कई लोगों को जानवर पालने का शौक होता है। कोई कुत्ता पालना पसंद करता है तो कोई बिल्ली। लेकिन कुत्ते-बिल्ली के अलावा कई लोग सांप, बिच्छू, मगरमच्छ जैसे खतरनाक जानवर पालना भी पसंद करते हैं। मगर कुछ इससे भी आगे बढ़ कर ऐसे अजीब जानवर पालते हैं जिस बारे में आप सोच भी नहीं सकते। दुनिया में कई लोग ऐसे भी हैं जो छिपकली पालने का शौक भी रखते हैं। आपने शायद ही कभी सोचा होगा कि कोई छिपकली भी पाल सकता है! लेकिन यह सच है। वहीं कई लोग जहां छिपकली को अपने घर में किसी बॉक्स में रखना पसंद करते हैं वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो उन्हें अपने साथ ही बिस्तर पर सुलाना पसंद करते हैं।

जहां कई लोगों को छिपकली देखकर ही घिन आने लगती हैं वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो उन्हें अपने परिवार के किसी अहम सदस्य की तरह मानते हैं। एक बड़ी छिपकली देखकर शायद हर कोई डर जाए लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अपने परिवार का हिस्सा समझते हैं। हर एक पेट का उसके घर-परिवार से एक प्यारा और अटूट रिश्ता बन जाता है और ऐसा ही एक अजीब लेकिन खूबसूरत वीडियो सोशल मीडिया पर नजर आ रहा है। इस वीडियो में एक लड़की अपने पेट के साथ सोने की तैयारी में हैं और उसका पेट है एक बड़ी छिपकली। दरअसल फेसबुक पर वीडियो को Fortafy ने पोस्ट किया है।

वीडियो (Source: Facebook/Fortafy/MacGyver the Lizard)

वीडियो MacGyver the Lizard नाम के एक एफबी अकाउंट का है। इस अकाउंट की यूजर अपने पेट(छिपकली) के साथ कई तरह के वीडियो अपलोड करती है। ऐसे ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़की छिपकली के साथ लेटी हुई है। लड़की छिपकली को अपने साथ ही बिस्तर पर रखे हुए है। वह उसे अपने सीने पर लिटाकर सुला रही है। लड़की का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो को एक करोड़ 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग