ताज़ा खबर
 

मैदान में जब भिड़े ‘मोदी’ और ‘अखिलेश’, वायरल हो रहा भैंसों की लड़ाई का यह वीडियो

सोचिए अगर ये राजनीतिक पात्र अगर पशु होते, तो वे कैसे एक-दूसरे को टक्कर देते। यही दिखाने के लिए कुछ कलाकार लोगों ने भैंसों की जंग करा दी।
मैदान में उतरते ही दोनों भैंसे आक्रामक हो गए। लड़ाई इतनी रोमांचक हो गई कि लोग तालियां बजाने लगे और जोर-जोर से चिल्लाने लगे थे।

चुनावी रैलियों में आपने नेताओं को दम-खम झोंकते देखा होगा। कभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को, तो किसी मौके पर यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव को। जहां मोदी अपने 56 इंच के सीने के होने का दावा ठोंक चुके हैं। वहीं, अखिलेश अपने भाषणों में उत्तर प्रदेश को उत्तम बनाने की बात कहते पाए गए हैं। लेकिन एक पल को सोचिए अगर ये राजनीतिक पात्र अगर पशु होते, तो वे कैसे एक-दूसरे को टक्कर देते। यही दिखाने के लिए कुछ कलाकार लोगों ने भैंसों की जंग करा दी। एक को नाम दिया गया मोदी, तो दूजे का नाम रखा गया अखिलेश। मैदान में उतरते ही दोनों भैंसे आक्रामक हो गए। वे एक दूसरे को जोरदार टक्कर देने लगे। आगे लड़ाई इतनी रोमांचक हो गई कि लोग तालियां बजाने लगे और जोर-जोर से चिल्लाने लगे। घटना के दौरान कई लोगों ने इसका वीडियो बना दिया, जिसके बाद से यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो के मुताबिक, मैदान में दो भैंसे होते हैं। एक की पीठ पर सफेद रंग से मोदी के साथ 56 इंच (सीना) लिखा रहता है, तो दूसरे पर अखिलेश यादव लिखा दिखता है। उनकी पीठ पर पीछे से जोर-शोर से ढोल नगाड़े की आवाज आ रही होती है। आस-पास लोगों का मजमा लगा होता है। वे भैंसों की भिंड़ंत का आनंद ले रहे होते हैं। मैदानी जंग के दौरान दोनों अपना दम झोंकते दिखते हैं। पीछे से लोगों का उत्साह देखते बनता है। वे इस दौरान अपने कैमरों से उनकी लड़ाई की वीडियो बना रहे होते हैं। देखिए वीडियो में कि क्या अखिलेश भैंसा मोदी को टक्कर दे पाता है?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.