ताज़ा खबर
 

वीडियो: पाकिस्‍तानी पत्रकार ने विराट कोहली से पूछा ऐसा सवाल कि दंग रह गए सब

इस प्रेस वार्ता में पाकिस्तानी पत्रकार ने जो पूछा, उसे सुनकर आप भी शायद अपना सिर पकड़ लेंगे।
विराट कोहली। (Source: YouTube/ Video Grab)

चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में पाकिस्तान ने भारत को 180 रनों से हराकर करारी शिकस्त दी है। यह मैच भारत के लिए काफी खराब रहा। भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों का प्रदर्शन बेहद खराब रहा और 50 रन पूरे होने पर आधी टीम पवेलियन लौट चुकी थी। इसी बीच यूट्यूब पर मौजूद एक वीडियो की खूब चर्चा हो रही है। मैच खत्म होने के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली प्रेस वार्ता के लिए आए। इस प्रेस वार्ता में पहला ही सवाल पाकिस्तानी पत्रकार ने पूछा, लेकिन उसने जो सवाल पूछा उसे सुनकर आप भी शायद अपना सिर पकड़ लेंगे। विराट कोहली को पहले तो उनका सवाल समझ में ही नहीं आया। कई बार सवाल दोहराने के बाद आखिर में कोहली जब कुछ समझे तो उनके मुंह से एक ही बात निकली। उन्होंने कहा- “Was that even sensible? I don’t know what is happening?” यानी “क्या इस सवाल का कोई मतलब भी है?”

दरअसल पाकिस्तानी पत्रकार कोहली से भारतीय टीम के किसी यादगार पल के बारे में जानना चाह रहे थे लेकिन अपना सवाल वह ठीक से नहीं रख सके। यूट्यूब पर वायरल इस वीडियो पर कई लोग तो पत्रकार की अंग्रेजी को लेकर भी मजाक बनाने लगे। इसी बात पर कई भारतीय और पाकिस्तानी फैन्स यूट्यूब पर भी आपस में भिड़ गए। बहरहाल आप भी सुनिए पाकिस्तानी पत्रकार का वह सवाल जिसे समझने में कोहली भी परेशान हो गए।

कुछ ऐसी रही बातचीत कोहली और पत्रकार के बीच बातचीत

Reporter: Winning the toss and wicket off the no ball, did you feel any pleasant moment in this match?

Virat Kohli: Any what?

Reporter: Pleasant moment. You won the toss and got a wicket on the no ball. Did you have any other pleasant moments in this match?

Virat Kohli: For who?

Reporter: For You!

Virat Kohli: How can no ball be pleasant for me?

Reporter: Because you got the wicket

Virat Kohli: Was that even sensible? I don’t know what is happening?

वीडियो(Source: YouTube/CricketWicket)

भारत और पाकिस्तान के बीच हुए फाइनल मुकाबले में भारत ने टोस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट खोकर 338 रन बनाए। मुकाबले में भारत को 180 रनों से करारी शिकस्त मिली। भारत की पानी महज 158 रनों पर ही सिमट गई। टीम के कप्तान विराट कोहली भी कोई खास कमाल नहीं दिखा पाए। कोहली 9 गेंदो में महज 5 ही रन बनाकर वापिस पवेलियन लौट गए। भारत की शुरुआत बेहद खराब रही और टीम इंडिया की आधी टीम महज 54 रन पर ही पवेलियन लौट गई। वहीं भारत की ओर से सबसे अधिक हार्दिक पांड्या ने 76 रन बनाए। वहीं गेंदबाजी में रविचंद्रन अश्विन बेहद महंगे गेंदबाज साबित हुए। उन्होंने बिना कोई सफलता हासिल किए 70 रन दिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग