December 07, 2016

ताज़ा खबर

 

अंतिम संस्कार कर लौट रही महिलाओं ने लगाए मेट्रो में ठुमके, डांस का वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि मेट्रो में सफर कर रहीं कुछ महिलाएं बिना किसी की परवाह किए हुए अपनी ही धुन में नाच, गा और ठुमके लगा रही है।

महिलाओं ने दिल्ली मेट्रो में किया डांस (Photo Source: Facebook: Ritika Dahiya)

दिल्ली मेट्रो में रोजाना लाखों लोग सफर करते हैं और आए दिन लोगों के सामने कुछ न कुछ अजीबो-गरीब घटनाएं सामने आती है। हाल ही में ऐसी ही एक वाक्या सामने आया। जिसका वीडियो मेट्रो में सवार एक पैसेंजर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि मेट्रो में सफर कर रहीं कुछ महिलाएं बिना किसी की परवाह किए हुए अपनी ही धुन में नाच, गा और ठुमके लगा रही है। महिलाएं 30 मिनट से ज्यादा समय तक ऐसे ही डांस करती रही। लोग महिलाओं के इस डांस को देखकर हैरान रह गए।

रितिक दहिया नामक की महिला ने अपने पोस्ट में लिखा- इससे पहले कभी मेरी मेट्रो की राइड इतनी मजेदार नहीं रही। ये महिलाएं हरियाणा की थी और उनमें से किसी एक की बेटी की सास के अंतिम अंतिम संस्कार से लौट रही थी। वह गुजर चुकी महिला के लंबे समय तक जीने और शांतिपूर्ण निधन को सेलिब्रेट करने के लिए डांस कर रही थीं। इनमें एक दादी भी शामिल थी। ये महिलाएं आधे घंटे से ज्याद समय तक डांस करती रही लेकिन किसी ने उनसे एक शब्द नहीं कहा और तो और मेट्रो के कर्मचारियों ने भी उन्हें कुछ नहीं कहा। वह ट्रेन से उतरकर जब तक सीढ़ियों तक नहीं पहुंच गई तब तक नाचती रहीं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया है। इसे एक हजार से ज्यादा लोग शेयर और 5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

वीडियो: महिलाओं ने दिल्ली मेट्रो में किया डांस

गौरतलब है कि इससे पहले पिछले महीने दिल्ली  मेट्रो में कपल के रोमांस का एक वीडियो सामने आया था।  इस दौरान मेट्रो में सवार किसी यात्री ने उनका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि मेट्रो ट्रेन के दरवाजे के पास एक कपल खड़ा है। कपल एक-दूसरे की पीठ और कमर पर हाथ रखकर बातें कर रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स की ओर से प्रतिक्रिया भी आई और इस वीडियो को शेयर भी किया गया।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 12, 2016 3:53 pm

सबरंग