ताज़ा खबर
 

VIDEO: पति और गर्लफ्रेंड को साथ देख बौखलाई पत्नी, लड़की को जमीन में गिराकर पीटा

महिला ने पति और उसकी गर्लफ्रेंड को पकड़ने के बाद उसे लेकर सड़क पर आ गई। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि महिला और उसकी दोस्तों ने लड़की को घेर रखा है। महिला की दोस्तों में से किसी एक ने इस घटना की रिकॉर्डिंग की।
महिला ने पति और उसकी गर्लफ्रेंड को पकड़ा। (Photo Source: Videograb)

चीन में एक महिला ने धोखा देने वाली पति और उसकी प्रेमिका को ऐसा सबक सीखाया, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे। महिला ने अपने पति और उसकी प्रेमिका को होटल में पकड़ लिया था। जिसके बाद उसने पति को डांट कर घर भगा दिया, लेकिन उसकी गर्लफ्रेंड को सार्वजनिक रूप से सजा देकर सबक सीखाने की ठानी। महिला ने उस लड़की को खींचकर बाहर लाई और सबके सामने उसकी पिटाई की। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

महिला ने पति और उसकी गर्लफ्रेंड को पकड़ने के बाद उसे लेकर सड़क पर आ गई। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि महिला और उसकी दोस्तों ने लड़की को घेर रखा है। महिला की दोस्तों में से किसी एक ने इस घटना की रिकॉर्डिंग की, जिसमें दिखाई दे रहा है कि उस लड़की को जमीन पर बैठने के लिए मजबूर किया गया और फिर उसके साथ महिला ने मारपीट की। महिला बुरी तरह से उसकी बाल खीच रही थी। इस दौरान वहां और लोगों की भीड़ लगी रही। महिला लोगों से कह रही है कि मैं शादीशुदा है और यह मेरे पति के साथ खेल रही थी। मेरे पास इसका सबूत है। महिला के एक दोस्त ने कहा कि पैसा चुरा सकती हो लेकिन, परिवार को तबाह करने का हक नहीं है। बाद में पत्नी पति के साथ पकड़ी गई लड़की को दर्द से कहराते हुए जमीन पर छोड़ कर चली जाती है।

गौरतलब है कि चीन में इस तरह सरेआम पत्नी द्वारा महिलाओं को सबक सीखाने के मामले पहले भी सामने आ चुके हैं। हाल ही में चीन के हेनान प्रांत के शॉयांग शहर में एक महिला और उसकी सहेली ने पति से फ्लर्ट करने पर एक महिला को सड़क पर बुरी तरह से पीटा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। महिला सड़क पर मदद के लिए बुरी तरह से चिल्ला रही थी और दोनों महिलाएं लगातार बाल-पकड़कर उसे पीट रही थी।

देंखे वीडियो:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग