ताज़ा खबर
 

VIDEO: लड़की के बांह पर टैटू बनाते वक्त फूटा सीने में छिपाकर रखा हुआ गुब्बारा, फिर हुआ कुछ ऐसा

टैटू शॉप के मालिक ने बताया कि मिंट ने मेरी शॉप को प्रमोशन करने के लिए सीने के अंदर बैलून छिपाकर रखा था। मुझे नहीं लगता था कि इस पर कोई इतना ध्यान देगा।
लड़की ने सीने में छिपाकर रखा हुआ था गुब्बारा। (Videograb/Youtube)

टैटू बनवाना आजकल लोगों का शौक हो गया है। थाईलैंड में एक लड़की ने टैटू बनवाते समय कुछ ऐसा कर दिया, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे। पटाया स्थित टैटू पार्लर में टैटू बनाने वाला शख्स उस समय चौंका गया जब अचानक से लड़की के सीने में छिपाकर रखा गया गुब्बारा फूट गया। लड़की ने यह सब मजाक करने के इरादे से किया था। शरारत करने वाली 25 वर्षीय लड़की का नाम मिंट है और उसने अपने बॉयफ्रेंड के टैटू शॉप को प्रमोट करने के इस तरह की तरकीब लगाई।

टैटू शॉप के मालिक ने बताया कि मिंट ने मेरी शॉप को प्रमोशन करने के लिए सीने के अंदर बैलून छिपाकर रखा था। मुझे नहीं लगता था कि इस पर कोई इतना ध्यान देगा। इस पूरे वाक्ये का वीडियो सोशल मीडिया पर आ गया। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक लड़की टैटू बनवा रही है और कुछ लोग उसके आसपास मौजूद है। टैटू मेकर अपनी मशीन लेकर महिला के बांह पर टैटू बना रखा था। ठीक उसी दौरान जोरदार धमाका हुआ और वह चौंक गया। उसके चौंकने की वजह थी छिपाकर रखा गया बैलून जो कि डिजाइन बनाते समय अचानक फट गया।

यू-ट्यूब पर 10 फरवरी को पोस्ट किए गए इस वीडियो को अब तक करीब 45 हजार लोग देख चुके हैं। कुछ लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। प्रमोशन का यह आइडिया लड़की को सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखकर आया। यह वीडियो रूस की रहने वाली 27 साल की मॉडल सामांता लिली ने पोस्ट किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.