ताज़ा खबर
 

VIDEO: पाकिस्तानी का अनोखा हुनर, दांत से एक नहीं, दो नहीं बल्कि पूरी 6 ईंट उठाकर चल लेता है ये शख्स

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक कुर्ता-पैजामा पहने ताहिर 6 ईंटों को उठाए हुए हैं। ताहिर ने एक ईंट को दांत से दबाया हुआ है जबकि तीन ईंट उस एक ईंट के ऊपर रखी है और दो ईंट अगल-बगल में दबा रखी है।
ईंटों को उठाने के बाद ताहिर बिना किसी परेशानी के आराम से चलता है। (Photo Source: Videograb/Youtube)

दुनिया के रोजाना अजीबो-गरीब और खतरनाक स्टंट सामने आते हैं। ये स्टंट इतने खतरनाक और हैरान करने वाले होते हैं, कभी-कभी तो आप इन्हें देखकर वाकई सोच में पड़ जाते हैं कि ऐसा संभव है क्या? इसी तरह का एक वीडियो पाकिस्तान में सामने आया है। पेशे से मजूदर सैयद ताहिर दांतों से ईंट को उठा लेता है वो भी एक दो नहीं बल्कि 6 ईंटों को एक साथ। यही नहीं वह इन पत्थरों को उठाकर आराम से चल भी लेता है। सैयद पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के छोटे से गांव रसूल नगर का रहने वाला है। ताहिर की इस स्टंट का वीडियो भी यू-ट्यूब पर सामने आया है।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक कुर्ता-पैजामा पहने ताहिर 6 ईंटों को उठाए हुए हैं। ताहिर ने एक ईंट को दांत से दबाया हुआ है जबकि तीन ईंट उस एक ईंट के ऊपर रखी है और दो ईंट अगल-बगल में दबा रखी है। ईंटों को उठाने के बाद ताहिर बिना किसी परेशानी के आराम से चलते हुए नजर आ रहा है। इस पूरे वाक्ये के दौरान लोग उसे बड़े ध्यान से देख रहे हैं। वह ईंटों का वजन 26 पाउंड (12 किलो) बताया गया है।

CGTN के मुताबिक स्कूल ड्रॉप आउट ताहिर पढ़ाई छोड़ने के बाद एक कंस्ट्रक्शन साइट पर काम करना शुरू कर दिया। जहां उसे अपने टैलेंट की जानकारी हुई। ताहिर ने बताया कि करीब दो साल पहले मैंने दातों के सहारे एक ईंट उठाई और मैं हैरान रह गया। लेकिन धीरे-धीरे मैंने इसका प्रयास जारी रखा और ईंट की संख्या बढ़ाता गया है। रिपोर्ट के मुताबिक वर्तमान में वह 8 ईंट तक दातों से उठा सकता है।

 

शादी की 10वीं सालगिरह पर बेटी आराध्या के साथ सिद्धिविनायक पहुंचे ऐश्वर्या-अभिषेक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग