June 26, 2017

ताज़ा खबर
 

चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल: पाकिस्तानी फैन्स की बद्जुबानी पर भड़के मोहम्मद शमी, वायरल हुआ वीडियो

वीडियो में पाकिस्तानी फैन्स भारतीय खिलाड़ियों से बद्जुबानी करते हुए नजर आ रहे हैं।

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी। (Source: Express Photo by Partha Paul)

आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी में भारत को पाकिस्तान ने करारी हार दी है। क्रिकेट की दीवानगी और खासकर इन दो टीमों के मैचों की दीवानगी, शायद ही दोनों मुल्कों के लोगों में किसी और खेल के लिए हो। मैच में फैन्स अपनी टीम की हौसला अफजाई तो करते हैं ही लेकिन वे विरोधी टीम के खिलाड़ियों से बद्जुबानी नहीं करेंगे इसकी गारंटी कोई नहीं दे सकता। चैम्पियंस ट्रॉफी खत्म होने के बाद सोशल मीडिया पर लगातार कई सारे वीडियो वायरल हो रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें पाकिस्तानी फैन्स भारतीय खिलाड़ियों से बद्जुबानी करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कैसे जब भारतीय टीम वापिस पवेलियन में लौट रही थी तो आस-पास मौजूद पाकिस्तानी फैन्स उनकी हूटिंग करने लगे।

वीडियो शूट करते समय पाकिस्तानी फैन हूटिंग भी कर रहा था। कई लोगों को वीडियो में आपत्तिजनक बातें चिल्लाते हुए सुना जा सकता है। पाकिस्तानी फैन्स भारतीय खिलाड़ियों को लगातार कहते जा रहे थे कि “अकड़ टूट गई, अकड़ टूट गई।” एक शख्स तो बकायदा विराट कोहली का नाम लेकर कहता है कि विराट तेरी अकड़ टूट गई। आखिर में एक शख्स खिलाड़ियों को चिढ़ाने के लिए लगातार आपत्तिजनक बात बोलता है। टीम को चिढ़ाने के लिए वह कहता है- “बाप कौन है? बाप कौन है?” इस बात पर मोहम्मद शमी को गुस्सा आ जाता है और वह सीढ़ियों पर ही रुक जाते हैं। वह वीडियो बना रहे शख्स को चेतावनी देते हैं कि वह ऐसी बातें न करें। रास्ते में मौजूद सुरक्षाकर्मी शम्मी को शांत रहने के लिए कहते हैं लेकिन शम्मी नहीं मानते।

आखिर में महेंद्र सिंह धोनी उन्हें शांत करा कर वहां से लेकर जाते हैं। पाकिस्तानी फैन्स की बद्जुबानी यही खत्म नहीं होती। वे टीम के चले जाने के बाद भी लगातार बकवास करते रहते हैं। सुरक्षाकर्मी भी जब पाकिस्तानी फैन्स को शांत रहने के लिए कहते हैं तब भी वे नहीं चुप होते और लगातार बद्जुबानी करते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on June 19, 2017 4:59 pm

  1. No Comments.
सबरंग