December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

VIDEO: 2 साल के लाडले को नोंच रहे थे खूंखार कुत्ते, जान बचाने के लिए बेटे के ऊपर लेट गई मां

कैलिफॉर्निया में एक बच्चा अपने घर के बाहर खेल रहा था, उसी दौरान दो खूंखार कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया। कुत्ते बच्चे को कांटने लगे, यह देखकर मां उसे बचाने के लिए दौड़ी।

बेटे की जान बचाने के लिए कुत्तों से भिड़ गई मां। (Photo Source: Youtube/Videograb)

मां और बच्चों के बीच अटूट रिश्ता होता है। मां बच्चे को जन्म देने के बाद भी पूरी जिंदगी उसकी फिक्र करती है। उसके ऊपर कोई भी मुसीबत आए तो वह खुद सामने खड़ी हो जाती है। ऐसा ही एक मामला कैलिफोर्निया में सामने आया है। यहां एक मां ने अपनी परवाह किए बिना मासूम बेटे की जान बचाने के लिए खुद की जिंदगी दांव पर लगा दी। कैलिफॉर्निया में एक बच्चा अपने घर के बाहर खेल रहा था, उसी दौरान दो खूंखार कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया। कुत्ते बच्चे को कांटने लगे, यह देखकर मां उसे बचाने के लिए दौड़ी। इस घटना सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बच्चा खेल रहा है उसी समय दो कुत्ते उस पर हमला कर देते हैं। यह देखकर घबराई मां बचाने के लिए कुत्तों से भिड़ जाती है। महिला बच्चे को बचाते हुए घर के अंदर जाने की कोशिश करती है लेकिन उसे घर की चाबी नहीं मिलती है। महिला बेटे को बचाने के लिए खुद को ढाल बना लेती है। खूंखार कुत्ते बच्चे को हर तरफ से काटने की कोशिश करते हैं। बच्चे को बचाने के लिए मां उस पर लेट जाती है। वीडियो में आगे नजर आ रहा है कि कैसे कुत्ते, मां और बेटे दोनों के ऊपर हमला कर देते हैं। हमले के दौरान पड़ोस में रहने वाली एक महिला चिल्लाने की आवाज सुनकर पहुंची और उसने छड़ी के सहारे कुत्तों को भगाया। जिसके बाद मां और बेटे की जान बच सकी।

हमले के वक्त महिला का पति और बच्चे की पिता काम पर गए हुए थे। उन्होंने कहा कि वीडियो फुटेज देखना मेरे लिए परेशान करने वाला था। करीब 5 से 7 मिनट तक यह जंग चली। उन्होंने कहा कि मेरी पत्नी हीरो है। उन्होंने कहा कि मेरी पत्नी हीरो है। पत्नी के शरीर पर कई जगह निशान पड़ गए हैं। वहीं बच्चे के चेहरे, पैरे पर गहरे जख्म है। उसे कई टांके लगे हैं और चेहरे पर प्लास्टिक सर्जरी की गई है। कुत्ते के मालिकों का अभी तक पता नहीं चल सका है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 12, 2016 12:08 pm

सबरंग