ताज़ा खबर
 

VIDEO: पिज्जा शॉप्स में यहां आधी रात को बोला भूखे भालुओं ने धावा, देखिए कैसे मचाई धमा-चौकड़ी

यह घटना अमेरिका में कोलरैडो शहर की है। रविवार आधी रात को यहां पिज्जा शॉप में तीन भालू घुस आए थे।
अमेरिका के कोलरैडो शहर में एक पिज्जा शॉप में तीन भूखे भालू घुस आए थे, जिसकी सीसीटीवी फुटेज दुकान के मालिक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।

इंसान हो या जानवर, जब भूख सताती है तो कुछ समझ में नहीं आता है। हाल में कुछ भालुओं के पेट में चूहे कूदने लगे, तो वे आधी रात को पिज्जा शॉप जा पहुंचे। खाने की तलाश में वहां उन्होंने खूब उत्पात मचाया। दुकान में रखा खाने-पीने का सामान फैलाया। यह घटना अमेरिका में कोलरैडो शहर की है। रविवार आधी रात को यहां पिज्जा शॉप में तीन भालू घुस आए थे। वे खाने-पीने का सामान तलाश रहे थे। उनकी हरकतों से साफ था कि वे काफी भूखे थे। वे इसी चक्कर में दुकान में खूब धमा-चौकड़ी मचाते हैं। गंदगी फैलाते हैं, लेकिन उन्हें अंदाजा नहीं होता कि उनकी सारी कारिस्तानी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो रही थी। अगले दिन पिज्जा शॉप के मालिक ने दुकान का आलम देखा, तो वह हैरान रह गया। मामला जानने को सीसीटीवी कैमरा देखा, जिससे घटना के बारे में पता लगा।

सीबीएस डेन्वेर की रिपोर्ट के मुताबिक, मादा भालू अपने दो बच्चों के साथ दुकान में खिड़की से घुसी थी। रसोईघर में उन्होंने पिज्जा की रखी ट्रे और बाकी सामान फैला दिया और खूब धमा-चौकड़ी मचाई। इलाके में अतिक्रमण की दिक्कत को लेकर पिज्जा की दुकान वाले ने फेसबुक पोस्ट किया। उसमें लिखा, “भविष्य को लेकर पुलिस के लिए सूचनाः अगर भालू हमारी दुकानों में तोड़फोड़ करते हैं, तो आप कृपया उन्हें मारिएगा मत। शहर में हर कूड़े का ढेर भालुओं के होने का प्रमाण होगा, जो वे हमारे घरों, कारों और कारोबारों के इर्द-गिर्द छोड़ जाते हैं।

दुकान में भालुओं की मचाई गई उत्पात से नुकसान जरूर हुआ हो, लेकिन अगले दिन साफ-सफाई के बाद वापस पिज्जा शॉप की रौनक लौट आई। शॉप के मालिक ने बताया कि अच्छी बात थी कि खाने वाला ज्यादातर सामान दूसरे कमरे में रखा था, जहां भालू नहीं पहुंच पाए। वरना वे बड़े स्तर पर हमारा नुकसान करते।

[jwplayer za7LVvH6-gkfBj45V]

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग