ताज़ा खबर
 

वीडियो: देखें कुत्ते का सेल्फी प्रेम, लड़की के साथ परफेक्ट Selfie लेने के लिए दिए ऐसे-ऐसे पोज

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि लड़की जमीन पर बैठकर फोन लेकर सेल्फी खींच रही है और उसके कंधे पर उसका प्यारा डॉगी पैर रखकर खड़ा हुआ है। डॉगी अपने मालकिन के साथ सेल्फी के खींचवाने के लिए बार-बार पोज बदलता हुआ नजर आ रहा है।
कुत्तों में भी सेल्फी को लेकर क्रेज। (Videograb)

सेल्फी का क्रेज लोगों में लगातार बढ़ता जा रहा है। इसके चक्कर में लोगों को कभी-कभी भारी परेशानी का सामना भी करना पड़ता। कुछ लोग सेल्फी के लिए अपने जान जोखिम में डालने से भी नहीं कतराते हैं। ये तो हुई इंसानों की बात, लेकिन क्या आपने जानवारों के अंदर सेल्फी को लेकर दीवानगी देखी है। शायद नहीं, हालांकि एक फनी वीडियो सामने आया जिसे देखकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे कि जानवर भी सेल्फी के लिए इस तरह कर सकता है। कैमरे में एक प्यारा और बहुत ही फोटोजेनिक डॉग कैद हुआ है जो कि अपने मालिक के साथ सेल्फी क्लिक करवाने के लिए बार-बार अपने चेहरे को इधर-उधर करता है।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि लड़की जमीन पर बैठकर फोन लेकर सेल्फी खींच रही है और उसके कंधे पर उसका प्यारा डॉगी पैर रखकर खड़ा हुआ है। डॉगी अपने मालकिन के साथ सेल्फी के खींचवाने के लिए बार-बार पोज बदलता हुआ नजर आ रहा है। कुत्ता फोन में ध्यान से देखता है और उसके बाद लड़की के कंधे पर इधर-उधर करके पोजिशन लेता है। वह बार-बार ऐसा करता है। लेकिन, ऐसा लगता है कि अपनी फोटो को देखकर डॉगी खुश नहीं है और वह दूसरी सेल्फी के लिए बार-बार पोजिशन चेंज करता है। सेल्फी में बेहतरीन लुक के लिए वह लड़की के कंधे पर पैर रखकर फोटो क्लिक करवाता है। इस वीडियो को देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे और जान जाएंगे कि सिर्फ इंसान ही नहीं जानवारों में भी सेल्फी के प्रति क्रेज है।

गौरतलब है कि इससे पहले जानवरों के साथ सेल्फी लेने पर लोग कई हादसे के शिकार हो चुके हैं। हाल में मगरमच्छ के साथ सेल्फी लेना महिला को भारी पड़ गया था। महिला और उसका पति घूमने के लिए पार्क गए हुए थे, उसी दौरान महिला मगरमच्छ के साथ सेल्फी खींचनावे पहुंच जाती है। फोटो के बाद जैसी ही महिला उठती तो मगरमच्छ उसका पैर पकड़ लेता है। बाद में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

देखें वीडियो: 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.