ताज़ा खबर
 

महेंद्र सिंह धोनी को अमरेंद्र बाहुबली के रूप में दिखाती यह वीडियो हो रही वायरल, आपने देखी क्या?

यूट्यूब चैनल वॉल मास्क पर अपलोड हुई इस वीडियो में डायलॉग बाहुबली फिल्म के हैं, लेकिन विजुअल्स धोनी की जिंदगी के अलग-अलग पहलुओं के हैं।
अब तक आईपीएल-10 के 14 मैचों में धोनी ने 24 की औसत से 240 रन बनाए हैं, जिसमें 61 रनों की एक मैच जिताऊ पारी भी शामिल है।

आईपीएल-10 में महेंद्र सिंह धोनी को भले ही राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स की कप्तानी न दी गई हो, लेकिन फिर भी उनके फैन्स की दीवानगी पर कोई असर नहीं पड़ा है। इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें महेंद्र सिंह धोनी को 1330 करोड़ रुपये कमाकर इतिहास रचने वाली बाहुबली -2 फिल्म के ”अमरेंद्र बाहुबली” की तरह दिखाया गया है। इस ट्रेलर में धोनी के पुराने विज्ञापनों के अंश को दिखाया गया है, जिसमें उनकी भारत को दो विश्व कप (2007 का आईसीसी टी20 और 2011 का क्रिकेट विश्व कप) जिताने को लेकर की गई मेहनत शामिल है। यूट्यूब चैनल वॉल मास्क पर अपलोड हुई इस वीडियो में डायलॉग बाहुबली फिल्म के हैं, लेकिन विजुअल्स धोनी की जिंदगी के अलग-अलग पहलुओं के हैं।

धोनी के दीवाने इस वीडियो को खूब पसंद आ रही है। इसे देखकर वह धोनी के पुराने दिनों को याद कर रहे हैं। भले ही इस आईपीएल सीजन में धोनी शानदार फॉर्म में न हों, लेकिन उनकी शानदार विकेटकीपिंग और कुछ मैचों में बल्ले से कमाल ने कई बार टीम को मुश्किलों से निकाला है। आरपीएस के कप्तान स्टीव स्मिथ ने खुद माना कि वह कई मौकों पर धोनी से सलाह लेते हैं।

यहां देखिए वीडियो :

इस वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बनी फिल्म की भी फुटेज है, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत ने यह किरदार निभाया था। इसमें धोनी के मशहूर हेलिकॉप्टर शॉट को भी दिखाया गया है। धोनी ने हाल ही में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ करो या मरो मैच में शानदार कैच लेकर सबको दीवाना बना लिया था। अब तक आईपीएल-10 के 14 मैचों में धोनी ने 24 की औसत से 240 रन बनाए हैं, जिसमें 61 रनों की एक मैच जिताऊ पारी भी शामिल है। वानखेड़े स्टेडियम में खेले जाने वाले पहले क्वॉलिफाइंग मैच में आरपीएस का मुकाबला मुंबई इंडियन्स से होना है। रोहित शर्मा की टीम भले ही शानदार फॉर्म में हो, लेकिन पुणे ने दो बार मुंबई को शिकस्त दी है। मगर बेन स्टोक्स का अचानक टूर्नामेंट छोड़ना उनके लिए किसी झटके से कम नहीं है।

देखें वीडियो ः


 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.