December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

VIDEO: सामने आया सोनम गुप्ता की बेवफाई का ‘सच’

वीडियो में सनी देओल ने सोनम की प्रेमिका की भूमिका निभाई है। नाना पाटेकर, इरफान खान और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस वीडियो में नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ‘सोनम बेवफा है।’ (Source: Funny Deol, Sir Ravindra Jadeja/Twitter)

नोटबंदी के फैसले को लेकर पूरे देश में लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में एक नाम सामने आया, वो नाम था- सोनम गुप्ता। सोशल मीडिया पर उसके ‘बेवफाई’ का किस्सा चर्चा का विषय बना हुआ है। 10 के नोट पर पहली बार लिखा गया- ‘सोनम गुप्ता बेवफा है।’ नोटबंदी के समय लोगों के सामने पैसे की समस्या खड़ी है और सोशल मीडिया पर सोनम गुप्ता को लेकर फनी कमेंट्स किए जा रहे हैं। माना जा रहा है कि किसी आशिक का दिल टूटने के बाद उसने अपनी प्रेमिका के लिए 10 रुपए के नोट पर लिख दिया ‘सोनम गुप्ता बेवफा है।’ शायद सोनम गुप्ता को भी नहीं पता होगा कि वह सोशल मीडिया पर इतनी फेमस हो जाएगी कि 10 से 100 और 100 से 2000 के नोट पर भी उसका नाम होगा।

सोनम गुप्ता कौन है और जिसने भी उसके बारे में ऐसा लिखा वो आखिर क्यों लिखा? सोनम गुप्ता ने ऐसा क्या किया था? इस बारे में जानने के लिए सभी उत्सुक है। इसी लेकर सोशल मीडिया पर एक यूजर जयविजय सचान ने सोनम गुप्ता की कहानी सामने लाने की कोशिश की है। उसने “sonamguptabewafahai an untold story” टाइटल से एक वीडियो पोस्ट किया है। इस मजेदार स्नैपचेट वीडियो में यह दिखाने की कोशिश की गई है कि सोनम गुप्ता कैसे अपनी जिंदगी जी रही है। वीडियो में कुछ बॉलिवुड एक्टर्स की आवाज में नकल की गई है।

वीडियो में सनी देओल ने सोनम के प्रेमी की भूमिका निभाई है। नाना पाटेकर, इरफान खान और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस वीडियो में नजर आ रहे हैं। नाना पाटेकर सोनम गुप्ता को लेकर बहुत परेशान हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की अपील कर रहे हैं। इरफान खान यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि कुछ लोगों की आदत बन चुकी है हर चीज के लिए पीएम मोदी को दोषी ठहराने की। वहीं, पीएम मोदी ने खुली चर्चा करते हुए पूरे देश के सामने कहा कि उन्होंने सोनम गुप्ता को ढूंढ लिया है। वीडियो में सोनम गुप्ता ने दावा किया है कि वह चीट करने वाली गर्लफ्रेंड नहीं है। उन्होंने ऐसा करने के पीछे की वजह भी बताई है। इस हालत में उन्हें यह कदम उठाना पड़ा।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 21, 2016 12:48 pm

सबरंग