ताज़ा खबर
 

सुनिए पीएम नरेंद्र मोदी की आवाज में एड शीरेन का “शेप ऑफ यू”, मजेदार है यह स्पूफ वीडियो

पीएम नरेंद्र मोदी का एक और स्पूफ वीडियो बना दिया गया है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (फाइल फोटो)

पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर आपने कई स्पूफ वीडियो देखे होंगे। कई बार उनके भाषणों को लेकर कई मजेदार स्पूफ विडीयो बना दिए जाते हैं जिनमें पीएम अक्सर गाने गाते हुए नजर आते हैं या फिर उनकी बॉडी लैंग्विज की फुटेज के जरिए भी स्पूफ वीडियो बनाने वाले अपनी कलाकारी का कमाल दिखा देते हैं। ऐसे ही इस बार पीएम नरेंद्र मोदी का एक और स्पूफ वीडियो बना दिया गया है। सिंगर एड शीरेन का गाना “शेप ऑफ यू” दुनियाभर में मशहूर है और अब इस स्पूफ वीडियो में उसे गाने वाले शख्स हमारे देश के पीएम मोदी बन गए हैं। यूट्यूब पर यह स्पूफ वीडियो Tony Tarz नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। वीडियो बनाने के लिए मेकर्स ने एडिटिंग के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कई भाषणों को कम्पाइल करके उन्हें शेप ऑफ यू गाने के म्यूजिक पर लगाया है। बस इसके बाद क्या! तैयार हो जाता है पीएम नरेंद्र मोदी का शेप ऑफ यू गाते हुए एक वीडियो।

स्पूफ वीडियो काफी मजेदार हैं जो लोगों को काफी पसंद आया है। कई लोग यूट्यब पर कमेंट करके गाने को पसंद कर रहे हैं। बता दें इससे पहले भी पीएम मोदी के ऐसे कई स्पूफ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर कई गानों के कई स्पूफ वीडियो बन चुके हैं। इसी साल एक और स्पूफ वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी से सलमान खान की हिट मूवी “वॉन्डेट” का लव मी… लव मी… लव मी… गाना गाते हुए दिखाया गया था। उस वीडियो को Official PeeingHuman नाम के एक फेसबुक अकाउंट ने पोस्ट किया था जो काफी वायरल हुआ था। PeeingHuman अमूमन लगातार पीएम से जुड़े ऐसे ही कई स्पूफ वीडियो बना चुका है। बहरहाल आप देखिए पीएम साहब को शेप ऑफ यू गाते हुए।

वीडियो: (Source: YouTube/Tony Tarz)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. B
    bitterhoney
    Jul 2, 2017 at 4:28 pm
    फैंटास्टिक. हम भारतवासी कितने भाग्यशाली हैं कि इतना बड़ा " कलाकार " हम लोगों को मोदी जी के रूप में मिला. मोदी जी का यह तो चमत्कार ही है कि जनता सभी प्रकार के कष्ट झेलते हुए भी मोदी मोदी कर रही है.मोदी जी की एक झलक पाने के लिए जनता की व्याकुलता देखते ही बनती है.यवाओं में तो ऐसी व्याकुलता केवल सनी लेओनी की झलक पाने में ही दिखती है. अगर पुरानी बात करें तो चार्ली चैपलिन या फिर जानीवाकर ऐसे कलाकार थे जो जनता हसाया करते थे.
    (0)(0)
    Reply
    सबरंग