ताज़ा खबर
 

‘खाओ पियो ऐश करो मितरों…’ वायरल हो रहा पीएम मोदी के भाषणों का यह MashUp वीडियो

इस MashUp वीडियो में अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप को भी मोदी की तारीफ करते दिखाया गया है।
इस वीडियो को बनाने के लिए मोदी के विभिन्‍न भाषणों का प्रयोग किया गया है। (Source: PTI)

सोशल मीडिया पर पीएम नरेंद्र मोदी से जुड़े वीडियोज, फोटोज और चुटकुले खूब शेयर होते हैं। वैलेंटाइंस डे से पहले पीएम मोदी के भाषणों का एक MashUp वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हो रहा है। मोदी के विभिन्‍न भाषणों के चुनिंदा हिस्‍से निकालकर बनाया गया इस वीडियो को लोगों के लिए ‘वैलेंटाइंस डे का मैसेज’ बताया जा रहा है। इसमें वह कहते हैं, ‘प्रधानमंत्री बनने के बाद, भारत के किसी राज्‍य में एक रात्रि से ज्‍यादा अगर मैंने कहीं मुकाम किया तो गोवा में किया।” इसके बाद उनके भाषणों के हिस्‍से उठाकर गाना बनाया गया है, ”खाओ, पियो, ऐश करो मितरों, दिल पर किसी का दुखायो ना।” इसके बाद नगाड़ों की धुन शुरू हो जाती है और मोदी की आवाज म्‍यूट कर दी गई है। मोदी का यह वीडियो बनाने के लिए संसद से लेकर चुनावी रैलियों में उनके द्वारा दिए गए भाषणों के अंश प्रयोग किए गए हैं।

इस वीडियो में पीएम मोदी के कई हाव-भाव पर भी चुटकी ली गई है। मसलन एक जगह वह ताली बजाते नजर आते हैं तो दूसरी जगह हाथ से कुछ साफ करने का इशारा करते दिखते हैं। वीडियो के आखिर में पीएम मोदी कहते हैं, ”अरे मृत्‍यु के बाद क्‍या होने वाला है, कौन जानता है। जो मौज करनी है अभी कर लो, जो खाना है खा लो। घी पीना है पी लो। आनंद से जी लो।”

इसके बाद मोदी के कुछ भाषणों से अंश उठाए गए हैं, जिसमें वह अपनी ही तारीफ करते दिख रहे हैं। मोदी कहते हैं, ”वाह, क्‍या शेर सुनाया है। लेकिन मोदी जी ने अच्‍छा किया, अच्‍छा किया। वाह मोदी जी वाह!”

इस MashUp वीडियो में डोनाल्‍ड ट्रंप को भी मोदी की तारीफ करते दिखाया गया है।

देखें यह मजेदार वीडियो:

अन्‍य ट्रेंडिंग खबरों के लिए क्लिक करें।

यह वीडियो एक फेसबुक पेज द्वारा अपलोड किया गया है, जिसे अब तक करीब तीन लाख लोग देख चुके हैं और 6,500 से ज्‍यादा लोगों ने शेयर किया है। यूजर्स ने इस वीडियो की खासी तारीफ की है।

संबंधित वीडियो देखें:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.