ताज़ा खबर
 

वीडियो: शबनम पर भड़के बीजेपी नेता, बोले- कान खोलकर सुन लें जब तक हम हैं नहीं पूरा होने देंगे आज़ाद कश्मीर का सपना

आप रहे न रहे, जब तक हम रहेंगे, जब तक बीजेपी रहेगी, भाजपा की सोच रहेगी तब तक कश्मीर हिंदुस्तान का अभिन्न था, अभिन्न अंग है और रहेगा। इस पर शबनम लोन ने कहा कि जब तब आप (बीजेपी) रहेंगे कश्मीर बर्बाद हो जाएगा।
Author नई दिल्ली। | June 26, 2017 20:38 pm
डिबेट के दौरान शबनम लोन और संबित पात्रा में नोंकझोंक। (Photo Source: Facebook)

जम्मू-कश्मीर में सोमवार को पत्थरबाजों और सुरक्षा बलों के बीच हिंसक झड़पों की लगातार खबरें आती रही। पत्थरबाजों और सुरक्षाकर्मियों के बीच हुई तकरार में सात जवानों के घायल होने की खबर है। कश्मीर में पत्थरबाजी और विरोध प्रदर्शन टीवी चैनलों पर भी चर्चा का विषय बनी। एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने जम्मू-कश्मीर की सामाजिक कार्यकर्ता शबनम लोन पर निशाना साधते हुए कहा, “अगर आप सोटते हैं कि कश्मीर को आज़ाद कर दिया जाएगा तो मैं ऐलान करता हूं आप लोगों का ये सपना पूरे नहीं होगा। संबित पात्रा ने कहा कि लोन ने दो बड़ी बातें कहीं। एक तो मीरवाइज उमर फारुक को अपना भाई भी बता दिया और यह भी बता दिया कि हिंदुस्तान का कानून लाचार,जहां से यह खुद भी वकील हैं। यह कहीं न अपने आप को पाकिस्तान और अलगवादियों को अपना दिखाने की कोशिश कर रही है।

पात्रा ने कहा कि आज ईद के मौके पर भी पत्थरबाजी हो रही है। हमें यह समझना होगा कि सेक्युलरिज्म के गर्भ में बहुत सी चीजें बोलते नहीं हैं। शुक्रवार के दिन ज्यादातर क्यों होती है, ऐसा क्यों होता है कि नमाज पढ़ने के बाद बर्बरता और बढ़ जाती है। देखिए इस्लाम तो अमन पसंद धर्म है, लेकिन कुछ कट्टरपंथी लोग हैं आज वो वहां पर इस्लाम की लड़ाई लड़ रहे हैं जो कि जाकिर मूसा भी कहता था। मूसा ने भी यह ऐलान किया था इस्लाम के नाम पर पत्थर उठाओं को हिंदुस्तान को बर्बाद कर दो। आज हम ये धर्मयुद्ध देख रहे है, ये पॉलिटिकल सॉल्यूशन नहीं है। ये लोग कहते हैं कि पॉलिटिकल सॉल्यूशन चाहिए। शबनमजी और नबी कान खोलकर सुन लें अगर आप पॉलिटिकल सॉल्यूशन का अर्थ सोचती है कि कश्मीर को आज़ाद कर दिया जाएगा तो आज मैं ऐलान करता हूं कि यह सपना आपका कभी नहीं पूरा होगा।

आप रहे न रहे, जब तक हम रहेंगे, जब तक बीजेपी रहेगी, भाजपा की सोच रहेगी तब तक कश्मीर हिंदुस्तान का अभिन्न था, अभिन्न अंग है और रहेगा। इस पर शबनम लोन ने कहा कि जब तब आप (बीजेपी) रहेंगे कश्मीर बर्बाद हो जाएगा। पात्रा ने इस पर कहा कि आपको आज़ादी नहीं मिलेगी कर लीजिए आपको जो करना है। उन्होंने कहा कि मैं यहां आपको इम्प्रेस करने के लिए नहीं हूं। बल्कि आप जैसे लोगों को डिप्रेस करने के लिए हूं। पात्रा ने लोन के फोन इस्तेमाल करने को लेकर टिप्पणी करते हुए कहा, “दीदी कही हाफिज सईद पाकिस्तान से मैसेज तो नहीं भेज रहा है।

 

जम्मू कश्मीर: ईद पर लगे कई आतंकियों के पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. S
    suresh k
    Jun 27, 2017 at 9:09 am
    इस बेगम लोन को पाकिस्तान चले जाना चाहिए . दुनिया का स्वर्ग है सीधी जन्नत मिल जाएगी .
    Reply
सबरंग