ताज़ा खबर
 

‘ए दिल है मुश्किल’ गाना गाते हुए अरविंद केजरीवाल का फनी वीडियो इंटरनेट पर मचा रहा धूम

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल का सोशल मीडिया पर कई बार मजाक बनता रहा है। सर्जिकल स्‍ट्राइक के सबूत मांगने से लेकर फिल्‍मों के रिव्‍यू करने पर भी उनके चुटकुले बनाए जाते हैं।
दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल का सोशल मीडिया पर कई बार मजाक बनता रहा है।

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल का सोशल मीडिया पर कई बार मजाक बनता रहा है। सर्जिकल स्‍ट्राइक के सबूत मांगने से लेकर फिल्‍मों के रिव्‍यू करने पर भी उनके चुटकुले बनाए जाते हैं। अब एक बार फिर से वे सोशल मीडिया ट्रॉल के निशाने पर हैं। इस बार उनका एक वीडियो बनाया गया है जिसमें उन्‍हें गाना गाते हुए दिखाया गया है। इस वीडियो में केजरीवाल रनबीर कपूर की फिल्‍म ए दिल है मुश्किल का टाइटल ट्रेक गाते हुए दिखाई देते हैं। यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। दरअसल यह वीडियो एक फेसबुक पेज पर अपलोड किया गया है। इस पर फनी वीडियो अपलोड किए जाते हैं। यह वीडियो दिवाली के दिन अपलोड किया गया।

वीडियो में दिखाई देता है केजरीवाल एक टीवी शो में दर्शकों से अपने साथ गाने को कहते है। वे कहते हैं, ”मैं गाता अच्‍छा नहीं हूं लेकिन इसके बोल अच्‍छे हैं। क्रांतिकारी हैं।” इसके बाद ए दिल है मुश्किल गाना बजना शुरू हो जाता है। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी दिखाया गया है। वीडियो के आखिर में आप नेता आशुतोष दिखाई देते हैं और वे रो रहे होते हैं। वे कहते सुनाई देते हैं कि वे अब यह नहीं सुन सकते। वीडियो के जरिए केजरीवाल और मोदी के बीच के तनावपूर्ण रिश्‍ते को दिखाने का प्रयास किया गया है। एक मिनट से थोड़े से बड़े इस वीडियो को साढ़े चार हजार लोग अभी तक शेयर कर चुके हैं। साथ ही इसे करीब ढाई लाख लोग देख चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.