ताज़ा खबर
 

विरेंद्र सहवाग ने ‘पाकिस्तान के लिए’ किया ट्वीट, लोगों ने समर्थन के साथ-साथ सलाह भी दीं

क्रिकेटर विरेंद्र सहवाग ने इंटरनेशनल पीस डे पर पाकिस्तान का नाम लिए बिना उसपर निशाना साधा।
विरेंद्र सहवाग

क्रिकेटर विरेंद्र सहवाग ने इंटरनेशनल पीस डे पर पाकिस्तान का नाम लिए बिना उसपर निशाना साधा। विरेंद्र सहवाग ने बुधवार (21 सितंबर) को लिखा, ‘अगर कोई पत्थर फेंके, तो उसपर फूल फेंको, लेकिन गमले के साथ।’ इस ट्वीट के साथ सहवाग ने #AajKiSachhai

#internationaldayofpeace हैशटैग भी लगाए। सहवाग से इस ट्वीट को काफी लोगों का समर्थन मिला। उनके ट्वीट को कुछ ही घंटों में 4 हजार के करीब लाइक और 2 हजार से ज्यादा रीट्वीट मिल चुके हैं। इसके बाद लोगों ने भी सहवाग की तरह नई-नई सलाह देनी शुरू कर दीं। एक ने कहा कि फूल कब्र पर चढ़ा होना चाहिए। वहीं दूसरे ने कहा कि गमला फेंकना चाहिए लेकिन उसमें ब्लेड लगे होने चाहिए। इसके अलावा कई लोगों ने ट्वीट के लिए सहवाग की तरीफ भी की।

सहवाग इन दिनों ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं। उरी हमले के लिए पहले भी सहवाग ट्वीट कर चुके हैं। साथ ही न्यूज एजेंसी AP ने जब आतंकियों को विद्रोही बताया था तब भी सहवाग ने नाराजगी जताई थी। इसके अलावा भी सहवाग ट्वीट करके या तो लोगों को निशाने पर ले लेते हैं या फिर उनका मजाक बनाते हैं।

उत्तरी कश्मीर के उरी शहर में रविवार (18 सितंबर) सुबह भारी हथियारों से लैस आतंकवादियों ने एक बटालियन मुख्यालय पर हमला कर दिया था, जिसमें 17 जवान शहीद हो गए और 19 अन्य घायल हुए थे। घायलों में से एक ने बाद में हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया था। यह हमला हाल के वर्षों में सेना पर किए गए सबसे घातक हमलों में से एक था। हमले में शामिल चार आतंकियों को सेना ने मार गिराया था।

Read Also: सहवाग के और मजेदार ट्वीट देखने के लिए क्लिक करें

सहवाग ने यह ट्वीट किया था-

इसके बाद ऐसे-ऐसे ट्वीट आए-