December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

जब सहवाग ने रॉस ‘टेलर’ से पूछा- क्‍यों, सिलाई कैसी चल रही है?

टेलर ने जल्‍द ही साफ किया उनकी पांच साल की बेटी मैकेंजी के हाथ उनका फोन लग गया था और उसी ने वह ट्वीट किया।

सहवाग ने टेलर के उपनाम पर चुटकी ली। (Source: Twitter)

विरेंदर सहवाग क्रिकेट तो शानदार खेलते ही हैं, ट्विटर पर लोगों को ट्रॉल करने में भी उनका कोई जवाब नहीं। इसके अलावा उनकी हिंदी कमेंट्री के दीवाने भी कम नहीं हैं। ट्विटर पर सहवाग को मजेदार चुटकुलों और अजीबोगरीब अंदाज में जन्‍मदिन विश करने के लिए जाना जाता है। सेलिब्रिटीज के बीच सहवाग ही सबसे ज्‍यादा मशहूर ट्रॉल हैं। सहवाग की हाजिरजवाबी का एक उदाहरण हाल ही में न्‍यूजीलैंड के क्रिकेटर रॉस टेलर को देखने को मिला। दरअसल 27 नवंबर को भारतीय क्रिकेटर सुरैश रैना का जन्‍मदिन था। सहवाग ने अपने चिर-परिचित अंदाज में उन्‍हें बधाई दी। इसके बाद सहवाग और रैना, दोनों को टैग करके रॉस टेलर के अकाउंट से खाली ट्वीट किया गया। सहवाग ने टेलर से ट्वीट कर पूछा, ”क्‍या हुआ टेलर जी… बिना टाइप किए टैग क्‍यों कर रहे हैं उम्‍मीद है कि सिलाई ठीक चल रही है और आपको बहुत सारे ऑर्डर्स मिल रहे होंगे।” सहवाग ने रॉस के उपनाम टेलर (हिंदी में दर्जी) पर चुटकी लेते हुए यह ट्वीट किया था। टेलर ने जल्‍द ही साफ किया उनकी पांच साल की बेटी मैकेंजी के हाथ उनका फोन लग गया था और उसी ने वह ट्वीट किया। उन्‍होंने लिखा, ”सॉरी भाई। बेटी के पास मेरा फोन था। उम्‍मीद है कि आप ठीक होंगे।”

पाकिस्‍तान के खिलाफ टेस्‍ट मैच के चौथे दिन टेलर ने 102 रन बनाए थे। वह आंख में तकलीफ की वजह से इस मैच में खेलने नहीं वाले थे। उनकी बाईं आंख में दिक्‍कत थी जिसे सर्जरी की सख्‍त जरूरत थी। सहवाग ने मजेदार ट्वीट के बाद टेलर से उनकी आंख का हाल पूछा, जिसके जवाब में उन्‍होंने बताया कि ऑपरेशन बुधवार को है।

पढ़ें दोनों के बीच हुई पूरी बातचीत:

सहवाग ने इससे पहले इंग्‍लैंड के तेज गेंदबाज जेम्‍स एंडरसन पर कटाक्ष किया था। एंडरसन विशाखापट्टनम टेस्‍ट की दोनों पारियों में पहली ही गेंद पर बिना कोई रन बनाए आउट हो गए थे। इससे ‘किंग पेयर’ का अनचाहा रिकॉर्ड एंडरसन के नाम हो गया था। ऐसा रिकॉर्ड बनाने वाले वे पहले इंग्लिश खिलाड़ी बने।

सहवाग ने इस पर ट्वीट किया, ”जिम्‍मी एंडरसन ने मुझे साल 2011 में किंग पेयर पर आउट कर आर्यभट्ट को ट्रिब्‍यूट देने के लिए मजबूर किया था। आज उनके नाम भी किंग पेयर हो गया। #कर्माबाइट्स।” दरअसल, पांच साल पहले इंग्‍लैंड दौरे पर सहवाग एजबेस्‍टन टेस्‍ट में दोनों पारियों में जीरो पर आउट हुए थे। उनका विकेट स्‍टुअर्ट ब्रॉड और जेम्‍स एंडरसन को मिला था।

वीडियो: न्यूजीलैंड के कप्तान रॉस टेलर ने मैच के दौरान दी हिंदी में गाली, देख विराट कोहली की भी छूटी हंसी!

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 29, 2016 4:16 pm

सबरंग