December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

पैसे की तंगी से परेशान वीरेंद्र सहवाग ने मांगे रविंद्र जडेजा से पैसे, कहा- थोड़ा पेटीएम हमें भी कर दो

मोहाली टेस्ट में इग्लैंड को आठ विकेट से हराने के बाद भारतीय ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को मैन ऑफ द मैच चुना गया था। पुरस्कार में 1 लाख रुपए का पेटीएम चेक दिया गया था

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग।

पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग को सोशल मीडिया पर अपने मजाकिया अंदाज के लिए काफी चर्चित हो रहे हैं। एक बार फिर उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के नोटबंदी के फैसले से जुड़ा एक फनी ट्वीट किया। दरअसल मंगलवार को भारत ने मोहाली टेस्ट में इग्लैंड का आठ विकेट से हराया। पांच मैचों की सीरीज में यह तीसरा मैच था। 90 रन और 4 विकेट लेने के लिए भारतीय ऑल-राउंडर रविंद्र जडेजा को मैन ऑफ द मैच चुना गया। पुरस्कार के रूप में जडेजा को 1 लाख रुपए का पेटीएम चेक दिया गया था, जिसे लेकर वीरू ने अपनी क्रिएटिविटी दिखाते हुए एक ट्वीट कर दिया।

वीरेद्र सहवाग ने ट्वीट किया, “”Wah Jaddu Bhai ! Hamare paas toh 2000 ke chhutte nahi hai aur aap @Paytm mein 1 Lakh le gaye. Thoda hamare Paytm mein bhi transfer kijiye.” (वाह जडेजा भाई! हमारे पास तो 2000 के छुट्टे नहीं हैं और आप पेटीएम में 1 लाख ले गए। थोड़ा हमारे पेटीएम में भी ट्रांसफर कीजिए।” ट्वीट के साथ सहवाग ने पुरस्कार लेते हुए जडेजा की फोटो भी अपलोड की। आपको बता दें पेटीएम एक ई-वॉलेट ऐप है, जिसके जरिए आप रिचार्ज और बिल पेमेंट से लेकर कई तरह के भुगतान कर सकते हैं। सरकार के नोटबंदी के फैसले के बाद से ही इस ऐप के कारोबार में काफी ऊछाल आया है। कई दुकानों व अन्य जगहों पर कैश की जगह पेटीएम से पेमेंट की सुविधा दी जा रही है।

वीरेंद्र सहवाग का ट्वीट। वीरेंद्र सहवाग का ट्वीट।

वीरेंद्र सहवाग के इस ट्वीट को 20 घंटे में 2 हजार से ज्यादा रीट्वीट, करीब 10 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही बड़ी संख्या में लोगों ने रिप्लाई भी किया।  एक शख्स @ReddyRiders  ने लिखा, “पाजी तुस्सी ग्रेट हो। आपके ट्वीट पढ़ने में हमेशा मजा आता है। मेरे दोस्त कहते हैं कि मैने आधी हिंदी आपके ट्वीट पढ़कर सीखी।”

@__RIFFS__  ने लिखा, “1 लाख वो भी बिना लाइन में लगे हुए। मुझे लगता है रविंद्र सर को ट्रॉफी से ज्यादा 1 लाख से खुशी मिली होगी।”

RBI का नया नियम, जनधन खातों से महीने भर में अब सिर्फ निकलेंगे 10 हज़ार रुपए

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 30, 2016 4:13 pm

सबरंग