May 22, 2017

ताज़ा खबर

 

चुटकी लेने में वीरेंद्र सहवाग से भी आगे निकली उनकी वाइफ, बस एक Tweet से जीत ली बाजी

अनोखे अंदाज में जन्मदिन की बधाई देने वाले सहवाग ने इस बार रविचंद्रन अश्विन को मैन ऑफ द सीरीज बनने के लिए चिरपरिचित अंदाज में बधाई दी थी।

दूसरों से चुटकी लेने वाले वीरेंद्र सहवाग पर इस बार उनकी पत्नी ही भारी पड़ गईं

हम सभी जानते हैं कि कभी बल्ले से गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने वाले वीरेंद्र सहवाग इन दिनों ट्विटर पर अपना जलवा दिखा रहे हैं। अनोखे अंदाज में जन्मदिन की बधाई देने वाले सहवाग ने इस बार रविचंद्रन अश्विन को मैन ऑफ द सीरीज बनने के लिए चिरपरिचित अंदाज में बधाई दी। लेकिन दूसरों से चुटकी लेने वाले वीरेंद्र सहवाग पर इस बार उनकी पत्नी ही भारी पड़ गईं। दरअसल भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में रविचंद्रन अश्विन ने 13 विकेट झटके। वहीं, तीन मैचों की सीरीज में उन्होंने कुल 27 विकेट लिए। जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द सीरीज चुना गया। इस तरह वह रिकॉर्ड तोड़ते हुए 7वीं बार मैन ऑफ द सीरीज चुने गए।

पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने अपने अंदाज में अश्विन को बधाई दी। उन्होंने कहा कि अश्विन जल्दी घर जाना चाहते थे इसलिए उन्होंने इतने विकेट चटकाए। ट्वीट में सहवाग ने लिखा, “अश्विन को सातवीं बार मैन ऑफ द सीरीज के लिए ढेरों बधाई। एक शादीशुदा आदमी ही घर जल्दी जाने की अहमियत को समझ सकता है।” अश्विन ने इस ट्वीट पर सिर्फ “LOL वीरु पा” लिखा। हालांकि इसके बाद इस बातचीत में दोनों ही क्रिकेटर्स की पत्नी भी आ गईं।

रविचंद्रन अश्विन की पत्नी प्रीती अश्विन ने सफाई देते हुए लिखा कि मैच जल्दी खत्म होने के पीछे उनका कोई हाथ नहीं है। वहीं सहवाग की पत्नी आरती सहवाग भी भला कैसे पीछे रह सकती थीं। वह भी इस मजाकिया बातचीत में कूद पड़ीं। उन्होंने भी चुटकी लेते हुए कहा कि उनकी तरह से भी कभी कोई दबाव नहीं रहा, ये तो सहवाग ही थे जिन्हें जल्दी रहती थी।

Read Also: फर्स्‍ट क्‍लास में 10,000 रन पूरे करने पर सहवाग ने कैफ को ऐसे दी बधाई, उन्‍होंने भी दिया मजेदार जवाब

बता दें कि सीरीज के तीसरे टेस्ट में भारत ने न्यूजीलैंड को 321 रनों के बड़े अंतर से हराकर इतिहास रच दिया। इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में कीवी टीम को 3-0 से क्लीन स्वीप कर दिया और वर्ल्ड नंबर वन टीम के स्थान को बरकरार रखा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 12, 2016 12:00 pm

  1. No Comments.

सबरंग