ताज़ा खबर
 

दिसंबर में होगी विराट कोहली-अनुष्‍का शर्मा की शादी! कप्‍तान ने किया पहला इशारा

विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम की प्रोफाइल फोटो बदल दी है। उन्होंने अनुष्का के साथ की एक तस्वीर को अपनी प्रोफाइल फोटो बनाया है।
इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Express photo)

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इस साल के आखिर में यानी दिसंबर में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। विराट कोहली ने खुद इस बात की तरफ इशारा किया है। दरअसल विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम की प्रोफाइल फोटो बदल दी है। उन्होंने अनुष्का के साथ की एक तस्वीर को अपनी प्रोफाइल फोटो बनाया है। इस फोटो में दोनों साथ में बेहद ही प्यारे लग रहे हैं। ऐसा नहीं है कि कोहली ने अनुष्का के साथ पहली बार फोटो लगाई है, इससे पहले भी कोहली अनुष्का के साथ तस्वीर लगा चुके हैं।

कैप्टन कोहली ने जो तस्वीर इस वक्त लगाई है वह 11 नवंबर को आयोजित हुए इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स अवॉर्ड्स की है। इस फंक्शन में जब ये क्यूट कपल रेड कारपेट पर उतरा था, तब उस वक्त वहां मौजूद सभी लोगों की निगाहें उन पर टिक गई थीं। इस क्यूट जोड़ी के खूबसूरत अंदाज को सभी देखते रह गए थे। अनुष्का ने रेड पेंटसूट पहना था और कोहली ने ब्‍लू सूट। जैसे ही दोनों की झलक लोगों ने देखी, इस जोड़ी के प्रशंसक तो जैसे मारे खुशी से कूदने लगे।

कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (फोटो सोर्स- instagram/virat.kohli)

बता दें कि कप्तान विराट कोहली ने दिसंबर में करीब एक महीने की छुट्टी के लिए बीसीसीआई को अर्जी दी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कोहली ने छुट्टी की अर्जी निजी कारणों से दी है। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार कोहली साल के आखिरी महीने में लंबे समय से रिलेशन में रहीं अनुष्का शर्मा से विवाह की योजना बना रहे हैं। गौरतलब है कि बीते सोमवार को श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट सीरीज में कप्तानी में नाम आने के बाद कोहली ने बीसीसीआई को अर्जी दी थी। हालांकि इन खबरों पर तब विराम लग गया जब बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने एनडीटीवी से कहा, ‘ये महज अफवाह हैं। इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं।’ वहीं कोहली की इस अर्जी पर मुख्य चयनकर्मा एमएसके प्रसाद ने साफ कर दिया कि उन्हें ब्रेक देने की जरूरत है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.