ताज़ा खबर
 

विराट कोहली के इस कदम पर लोगों को लगी मिर्ची, लिखा उल्टा-सीधा

एक ने लिखा कि शुक्र है ये विराट है, अगर जहीर या फिर मोहम्मद शमी होते तो देशद्रोही हो जाते और भक्तों की लाइन लग जाती गाली देने के लिए।
विराट कोहली पर भड़के कुछ लोग।

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी की फाउंडेशन को अपना बैट डोनेट किया। इसपर कई लोगों को मिर्ची लग गई। सोशल मीडिया पर विराट के लिए अलग-अलग तरह की बातें होने लगीं। किसी ने कहा कि भारत में कितने गरीब लोग हैं उनकी मदद की जगह पाकिस्तानियों की मदद क्यों की जा रही है? एक ने लिखा कि अगर कोई मुस्लिम क्रिकेटर पाकिस्तानी क्रिकेटर की मदद के लिए आगे आता तो उसके देशद्रोही और गद्दार करार दे दिया जाता लेकिन विराट है इसलिए ऐसे नहीं हुआ। एक ने लिखा कि विराट पाकिस्तानी प्रेम कुछ ज्यादा ही हो रहा है। कभी तारीफ, कभी पाकिस्तानी फाउंडेशन को सपोर्ट, यहां घर पर बहुत फाउंडेशन हैं।

इसके अलावा एक ने लिखा कि उसे समझ नही आता कि हम पाकिस्तानियों को सपोर्ट करना बंद कब करेंगे? अगले ने विराट के लिए लिखा ये तु अनुष्का को खुश करने के लिये कर रहा है ना पहले चैंपियन ट्रॉफी दे दिया अब बैट तेरा बस चले तो कल को कश्मीर भी दे देगा पाकिस्तान को। अगले ने लिखा कि इंडिया में बहुत गरीब और अनाथ हैं उन्हें देखो, जिन्हें डोनेशन दे रहे हो वो बदले में गोली ही देता है।

एक ने लिखा कि शुक्र है ये विराट है, अगर जहीर या फिर मोहम्मद शमी होते तो देशद्रोही हो जाते और भक्तों की लाइन लग जाती गाली देने के लिए। एक ने विराट से कहा कि बैट ही क्यों खूब सारे पैसे भी दे दे, जिससे आतंकवादियों की सैलरी दी जा सके, फिर वो आकर भारत में बम फोड़ सकें।

विराट कोहली ने यह ट्वीट किया था

देखिए विराट के लिए कैसे-कैसे ट्वीट आए

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग