ताज़ा खबर
 

वीडियो: घोड़े को बांधकर घसीटती रही बर्बर भीड़, दो पुलिस वालों ने भी दिया साथ

वीडियो की शुरुआत में साफ देखा जा सकता है कि एक पुलिसकर्मी भी लोगों के साथ मिलकर घोड़े को घसीट रहा है।
भीड़ की मदद करते हुए एक पुलिस कर्मी। (Source: Video Grab)

सोशल मीडिया पर इंसान की जानवर पर दरिंदगी की एक नई करतूत वायरल हो गई है। हरियाणा के जींद इलाके में कुछ लोग, एक घोड़े को कई घंटे तक बांधकर सड़क पर यहां-वहां घसीटते हुए नजर आए। सिर्फ इतना ही नहीं, दो पुलिसकर्मी भी यह तमाशा देखते रहे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है किस तरह कुछ लोग एक घोड़े को बांधे हुए हैं। घोड़े को बांधकर घसीटा जा रहा है और डंडों से मारा भी जा रहा है। तो आखिर यह मामला है क्या ? जिस घोड़े को लोगों ने बांध रखा है बताया जा रहा है कि वह काबू से बाहर हो गया था। हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक पुलिस को कॉल मिली थी कि इलाके में एक बेकाबू घोड़ा सड़कों पर यहां-वहां दौड़कर लोगों को चोट पहुंचा रहा था। सिविल लाइन्स थाना इंचार्ज, इंस्पेक्ट दिनेश कुमार ने बताया, “घोड़ा हिंसक होता जा रहा था और पुलिस उसे काबू करने में मदद कर रही थी। टीम को मौके पर मदद के लिए भेजा गया था।”

वीडियो की शुरुआत में साफ देखा जा सकता है कि एक पुलिसकर्मी भी लोगों के साथ मिलकर घोड़े को घसीट रहा है और दूसरा खड़ा रह कर यह सब देख रहा है। घटना जींद इलाके के गोहाना रोड के पास की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक लोगों की बर्बरता की वजह से बाद में घोड़े की मौत हो गई। वीडियो सामने आने के बाद मामले में 10 लोगों के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। वहीं दोनों पुलिस कर्मियों का ट्रांस्फर कर दिया गया है लेकिन उनके खिलाफ कोई केस नहीं दर्ज हुआ है। खबर के मुताबिक पुलिसकर्मियों की पहचान राजेंद्र बतौर एएसआई और सुभाष बतौर एसपीओ हुई है। वहीं मामले को लेकर जब पुलिस से पूछा गया कि क्या किसी और तरीके से घोड़े को काबू नहीं किया जा सकता था तो इसके जवाब में कहा, “आप आ जाते और कंट्रोल कर लेते।”

(Source: YouTube/Naresh Kadyan)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.