ताज़ा खबर
 

गुवाहाटी: पाकिस्तान का झंडा लहरा रहे शख्स को भीड़ ने पीटा फिर झंडे पर पेशाब करने को कहा, फेसबुक पर वायरल हुआ वीडियो

जिस असमिया न्यूज़ चैनल ने इस वीडियो को जारी किया है उसके अनुसार ये शख्स ट्रक ड्राइवर है और इसकी ट्रक का नंबर AP-28-X-9555 है। गुवाहाटी के मालापाड़ा में एनएच-37 के पास ये पाकिस्तान का झंडा लहरा रहा था।
तस्वीर फेसबुक पर वायरल वीडियो से ली गई है।

सोशल मीडिया पर एक वीडिया वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पाकिस्तान का झंडा लिये हुए एक शख्स को पीटा जा रहा है। एक असमिया न्यूज़ चैनल  ने इस वीडियो को जारी किया है। इस वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि मार खाने वाला शख्स एक ट्रक ड्राइवर है। ये पाकिस्तान का झंडा लेकर बारतो को गालियां दे रहा था और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगा रहा था। इसकी इस हरकत पर भीड़ ने इसकी पिटाई कर दी। 2मिनट 51 सेकेंड का ये वीडियो फेसबुक पर भी अपलोड किया गया है। सोशल मीडिया पर आते ही वीडियो तेजी से वायरल होने लगा है।

वीडियो में नजर आ रहा है कि एक अधेड़ उम्र का शख्स जिसके गले में पाकिस्तान का झंडा बंधा है उसे कुछ लोगों ने घेर रखा हैय। ये लोग उससे हिंदुस्तान जिंदाबाद और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाने के लिए बोल रहे हैं। ये उनके कहने के बाद वैसा ही कर भी रहा है उसके बाद बी उसकी पिटाई हो रही है। बीच में कुछ पुलिसवाले भी नजर आते हैं जो उसे वहां से ले जाने की कोशिश कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि भीड़ में से कुछ लोग उसे पाकिस्तान के झंडे पर पेशाब करने के लिए भी कह रहे हैं।

जिस असमिया न्यूज़ चैनल ने इस वीडियो को जारी किया है उसके अनुसार ये शख्स ट्रक ड्राइवर है और इसकी ट्रक का नंबर AP-28-X-9555 है। गुवाहाटी के मालापाड़ा में एनएच-37 के पास ये पाकिस्तान का झंडा लहरा रहा था। इस चैनल की खबर के अनुसार भीड़ ने पहले तो इसे जमकर पीटा और फिर पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि इस घटना की आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है इसीलिए जनसत्ता डॉट कॉम भी इस खबर की पुष्टी नहीं करता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग