ताज़ा खबर
 

VIDEO: कुमार संगकारा ने मारा ऐसा छक्‍का कि मैच देख रहे दर्शक का टूट गया फोन

इस मैच में संगकारा का विकेट फिन ने लिया जबकि मिडिलसेक्स के लिए टॉम हेम ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए।
लॉड्स में हुए इस मैच में संगकारा ने अपनी पारी के दौरान तीन छक्के और 6 चौके मारे। (फोटो सोर्स ट्विटर)

भले ही श्रीलंका के स्टार बल्लेबाज कुमार संगकारा अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले चुके हैं। लेकिन घरेलू क्रिकेट में वह गजब की फॉर्म में चल रहे हैं। पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज संगकारा ने हाल ही में सरे की ओर से खेलते हुए मिडिलसेक्स के खिलाफ धमाकेदार पारी खेली। इस मैच में उन्होंने 42 गेंदों में 70 रन बनाए। लॉड्स में हुए इस मैच में संगकारा ने अपनी पारी के दौरान तीन छक्के और 6 चौके मारे। हालांकि इस दौरान मैच देखने आए एक दर्शक ये मैच काफी महंगा पड़ गया। क्योंकि संगकारा के छक्के ने मैदान मैं मैच देखने आए एक दर्शक का मोबाइल फोन तोड़ दिया। घटना उस दौरान घटी जब इंग्लिश गेंदबाज स्टीवन फिन ने कुमार संगकारा को शॉट बॉल फेंकी जिसपर उन्होंने लंबा छक्का जड़ दिया। घटना का वीडियो भी सामने आया है जिसमें गेंद लगने की वजह से शख्स को फोन टूट जाता है। मोबाइल टूट जाने से फैन खासा हताश नजर आया लेकिन उसके चेहरे पर हल्की सी मुस्कान भी नजर आई। बता दें कि संगकारा ने इस मैच सबसे बड़ा व्यक्तिगत स्कोर बनाया। जबकि टीम ने 9 विकेट के नुकसान पर 158 रन बनाएं। अन्य कोई बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सका। इस मैच में संगकारा का विकेट फिन ने लिया जबकि मिडिलसेक्स के लिए टॉम हेम ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए। जबकि टिम साउदी और स्टर्लिंग ने दो-दो विकेट लिए।

वहीं जवाब में मिडिलसेक्स ने अच्छी शुरुआत की और उनके दोनों ओपनरों ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। लेकिन इसी बीच रवि रामपॉल ने स्टर्लिंग को आउट कर दिया लेकिन डेविड मलन डटे रहे। मलन ने ताबड़तोड़ 26 गेंदों में 41 रन बनाए। ऑइन मॉर्गन और जेम्स फ्रेंकलिन ने पारी को संभालने की कोशिश की लेकिन मॉर्गन 31 रन बनाकर गैरेथ बैटी का शिकार बने। इसके बाद मिडिलसेक्स ने नियमित अंतराल में विकेट गंवाने शुरू किए। ऐसे में नंबर 10 और 11 बल्लेबाज पर अपनी टीम को जिताने की जिम्मेदारी थी। फिन जो 11वें नंबर पर बल्लेबाजी करने को आए थे उन्होंने चार रन बनाए और मिडिलसेक्स को 1 विकेट से जितवा दिया। गैरेथ बैटी ने सर्वाधिक 4 विकेट लिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on July 15, 2017 5:05 pm

  1. No Comments.