ताज़ा खबर
 

वीडियो: खतरे में थी मरीज की जान लेकिन इलाज करने के बजाए ऑपरेशन थिएटर में नाच रहे थे सर्जन

कोलंबिया में एक अस्पताल के स्टाफ द्वारा ऑपरेशन थिएटर में की गई लापरवाही का वीडियो सामने आया है।
ऑपरेशन थिएटर में नाचते हुए सर्जन (Source: Yourube Video Grab)

किसी भी अस्पताल में कोई शख्स अपना इलाज कराने जाता है ताकि वह स्वस्थ रह सके और डॉक्टरों की जिम्मेदारी मरीज को स्वस्थ करने की होती हैं। यह एक बेसिक बात है जो सभी लोग जानते हैं लेकिन डॉक्टर या अस्पताल का स्टाफ इन बातों पर अमल करे यह जरूरी नहीं। कोलंबिया में एक अस्पताल के स्टाफ द्वारा ऑपरेशन थिएटर में की गई लापरवाही का वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में अस्पताल के स्टाफ के कुछ सदस्य एक ऑपरेशन थिएटर में नाचते हुए साफ नजर आ रहे हैं और उनके ठीक सामने एक मरीज लेटा है जिसका ऑपरेशन होना है। डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक जहां सर्जनों को मरीज का ट्रीटमेंट करना था वहीं वे मरीज के सामने नाच रहे थे।

वहीं वीडियो में न सिर्फ सर्जन नाच रहे हैं बल्कि उनमें से एक मरीज के ऊपर कोई तरल पदार्थ डालते हुए भी नजर आ रहा है। यह बताता है कि स्टाफ ने किसी शख्स के इलाज में कितनी ज्यादा लापरवाही बरती। वहीं खबर के मुताबिक इस मामले से जुड़े 5 सर्जनों को अस्पताल से निष्कासित कर दिया गया है। वहीं यह भी बताया जा रहा है कि जिस मरीज के ऑपरेशन के दौरान वे(सर्जन) नाच रहे थे उसकी हालत बहुत गंभीर और नाजुक थी। अस्पताल प्रशासन ने इस हरकत को मरीज के साथ एक अभद्र व्यवहार मानते हुए और हेल्थ प्रोटोकॉल्स तोड़ने के चलते, सर्जन्स को निकाल दिया है।

देखें वीडियो (Source: Youtube/Daily Mail)

देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.