ताज़ा खबर
 

वीडियो: पुलिस ने रोका तो महिला बोली- जज की बेटी हूं, औकात बता दूंगी, अजीबोगरीब मुंह बनाकर चिढ़ाया भी

वीडियो में महिला पुलिस जवान को 'चोर' कहती हुई दिखाई पड़ रही है, और कह रही है कि पुलिस का जवान पैसे के लिए ये पूरे ड्रामे रच रहा है।
वीडियो में सुप्रीम कोर्ट के जज की बेटी होने का दावा करने वाली महिला दिल्ली पुलिस के जवान से बहस कर रही है। (Source: No Muster Tusker/Twitter)

पुलिस की काहिली के कई वीडियो आपने देखे होंगे। आपने देखा होगा कि पुलिस द्वारा वक़्त पर काम एक्शन ना लेने की वजह से कितने कांड और हादसे होते हैं। लेकिन इस बार सोशल मीडिया पर एक अलग किस्म का वीडियो वायरल हुआ है। आश्चर्यजनक ये है कि इस वीडियो में पुलिस को जाहिर तौर पर अपनी ड्यूटी निभाने के लिए गालियां सुननी पड़ रही है। इस वीडियो में, जो कि दिल्ली का लग रहा है, खुद को ‘सुप्रीम कोर्ट के जज की बेटी’ बताने वाली एक महिला दिल्ली पुलिस के एक जवान के साथ झगड़ दे रही है, उसे चोर करार दे रही है, क्योंकि पुलिस वाले ने उसे अवैध पार्किंग करने से रोक दिया था।

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘ पुलिस वाले ने महिला को नो पार्किंग ज़ोन में कार पार्क करने से मना कर दिया, इसके बाद दोनों के बीच तीखी बहस हुई। वीडियो में महिला पुलिस जवान को ‘चोर’ कहती हुई दिखाई पड़ रही है, और कह रही है कि पुलिस का जवान पैसे के लिए ये पूरे ड्रामे रच रहा है। यहां तक की वीडियो में महिला पुलिस वाले को धमकी देती हुई दिखाई दे रही है, महिला कह रही है कि, ‘मैं तुम्हें तुम्हारी औकात दिखा दूंगी।’ बाद में महिला पुलिस जवान का मजाक भी उड़ा रही है और उसपर रिश्वत देकर दिल्ली पुलिस में नौकरी लेने का आरोप लगा रही है। खुद को सुप्रीम कोर्ट के जज की बेटी बताने के बाद दिल्ली पुलिस के जवान ने भी कहा कि क्या जज के रिश्तेदार ऐसा करते हैं, इस पर महिला पुलिस वाले का मजाक उड़ाने लगी।

दोनों के बीच हुई तीखी झड़प में दिल्ली पुलिस का जवान बीच बीच में लड़खड़ा जाता है, ट्वीटर यूजर नो मस्कर टस्कर, जिसने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर डाला है, के मुताबिक बाद में महिला ने 100 पर डायल कर पुलिस को बुला लिया और आरोप लगाया कि ये जवान उससे गाडी पार्किंग करने के लिए रिश्वत की मांग कर रहा था।

मोबाइल कंपनी Oppo के ऑफिस में तिरंगे का अपमान; लोगों में फूटा गुस्सा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.