ताज़ा खबर
 

Viral Video: PM मोदी गा रहे “काटे नहीं कटते दिन ये रात”, 1 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा

सोशल मीडिया पर हमेशा ही कुछ न कुछ वायरल होता है और बात अगर देश के पीएम से जुड़ी हो तो दूर तक पहुंचती है।
पीेएम मोदी साउथ अफ्रीका में (वीडियो से लिया गया स्क्रीनग्रैब)

सोशल मीडिया पर हमेशा ही कुछ न कुछ वायरल होता है और बात अगर देश के पीएम से जुड़ी हो तो दूर तक पहुंचती है। हाल ही में सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर पीएम मोदी का एक और वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पीएम मोदी गाना गा रहे हैं। गाना भी कौनसा? तो फिल्म मिस्टर इंडिया का “आई लव यू”। अनिल कपूर और श्रीदेवी की हिट फिल्म मिस्टर इंडिया का गाना “काटे नहीं कटते… दिन ये रात…” अपने टाइम का हिट गाना था। लोग आज भी इस गाने को खूब गुनगुनाते हैं और अब तो एक नया स्पूफ वीडियो आ गया है जिसमें बेहतरीन एडिटिंग के जरिए यह गाना पीएम मोदी को गवा दिया गया है। फेसबुक पर इसे 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। यह स्पूफ वीडियो वाला गाना फेसबुक पर अपलोड किया है Official PeeingHuman ने।

PeeingHuman, ये वही एफबी अकाउंट है जिसने हाल ही में लगातार कई सारे स्पूफ वीडियो फेसबुक पर पोस्ट किए हैं और ये काफी वायरल भी हो रहे हैं। नया वीडियो देखकर आपके हंसते ही रह जाएंगे। इसमें पीएम के फ्लूट बजाने से लेकर जापान में ड्रम बजाने वाली फुटेज तक का इस्तेमाल किया गया है। वीडियो 7 फरवरी को अपलोड किया गया था। लोगों के एंटरटेन्मेट के लिए यह अकाउंट हमेशा ही कुछ न कुछ स्पूफ वीडियो अपलोड करता रहता है। वहीं गौर करने वाली बात यह है कि PeeingHuman के ज्यादातर स्पूफ वीडियो पीएम मोदी पर ही बनाए जाते हैं। इसी फेसबुक अकाउंट से पहले भी “बाबा जी की बूटी” टाइटल से एक वीडियो पोस्ट किया गया था।

देखें वीडियो

इस वीडियो में पीएम मोदी और बाबा रामदेव पर स्पूफ तैयार किया गया था। एडिटिंग के जरिए बाबा जी की बूटी गाने को पीएम मोदी द्वारा गवाया गया। वहीं बाबा रामदेव को भी स्पूफ वीडियो में काफी कॉमिक तरीके से पेश किया गया। स्पूफ वीडियो में काफी कुछ नया है जिसे देखकर आप हंसते ही रह जाएंगे। यह एफी अकाउंट अमूमन ज्यादातक स्पूफ वीडियो नेताओं पर ही बनाकर अपलोड करता है। इसते एफबी पर आपको अरविंद केजरीवाल पर भी काफी सारे वीडियो मिल जाएंगे।

देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. लठैत परकास बलियावा
    Feb 21, 2017 at 9:04 pm
    यही टुच्ची हरकतें करते रहो......उधर मोदी इन फेके हुए पत्थरों की मीनार बनाकर उसके ऊपर से थूकेगा तुम सब ों पर
    (0)(0)
    Reply