June 23, 2017

ताज़ा खबर
 

दो दिन तक लगातार KISS करने पर महिला को मिली कार, देखें वीडियो

इस विचित्र प्रतियोगिता का आयोजन ऑस्टिन रेडियो स्टेशन 96.7 KISS FM ने किया और इसमें 20 लोगों ने हिस्सा लिया। सुनने में यह जितना आसान है, असल में यह प्रतियोगिता उतनी ही मुश्किल है।

किसिंग प्रतियोगिता में 2 दिन तक लगातार किस करके महिला ने जीती कार। (Photo Source: Screengrab/Facebook)

हमने लकी ड्रा और अन्य कॉन्टेस्ट में लोगों के कार जीतने की कहानी अक्सर सुनी है, लेकिन क्या आपने कभी किसी को किस (Kiss) की दम पर नई कार जीतने की बात सुनी है। यह हैरान करने वाली बात है, मगर यह सच है। हाल ही में एक महिला ने इसे भी कर भी दिखाया और वह गाड़ी जीतने में कामयाब रही। महिला ने कुछ घंटों के लिए नहीं बल्कि लगातार 50 घंटे (2 दिन से ज्यादा) तक किस करने का रिकार्ड बनाया और जीत हासिल की। कार घर ले जाने वाली महिला का नाम दिलिनी जयासुर्या है। वह टेक्सास के ऑस्टिन में रहती हैं। “Kiss a KIA” कॉन्टेस्ट में उन्होंनें लगातार KIA Optima LX कार को किस किया, जिस पर उन्हें यह कार गिफ्ट की गई। इस प्रतियोगिता का नियम एकदम सटीक थे। जिस भी प्रतिभागी के लिप्स (होंठ) सबसे अंत तक गाड़ी से चिपके रहेंगे वही विनर होगा।

इस विचित्र प्रतियोगिता का आयोजन ऑस्टिन रेडियो स्टेशन 96.7 KISS FM ने किया और इसमें 20 लोगों ने हिस्सा लिया। सुनने में यह जितना आसान है, असल में यह प्रतियोगिता उतनी ही मुश्किल है। प्रतिभागियों ने कई घंटे तक खड़े रहने के कारण छाले और कमर दर्द की शिकायत की। इस प्रतियोगिता के शुरुआती 4 घंटे को फेसबुक पर लाइव भी किया। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि ज्यादातर लोगों ने प्रतियोगिता के दौरान अपनी आंखों कोबंद रखा और कार पर सिर टेका तो कुछ लोग जमीन पर लेट गए। सभी के दिमाग में सिर्फ कार जीतने की इच्छा थी।

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब इतने लंबे समय तक किस करने की प्रतियोगिता आयोजित करवाई गई हो। साल 2007 में शेवरले ने भी चीन में इसी तरह की प्रतियोगिता का आयोजन किया था। इसके अलावा अमेरिका के भी कई हिस्सों में इस तरह के कॉन्टेस्ट को आयोजित की गई। मिशिगन में एक शख्स ने 70 घंटे तक लगातार किस करके सीडान कार जीती थी। इस वीडियो को फेसबुक पर 1 लाख से अधिक लोगों ने देखा है। वहीं काफी संख्या में लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on April 21, 2017 7:22 pm

  1. No Comments.
सबरंग