February 20, 2017

ताज़ा खबर

 

नोटबंदी के समर्थन में आई महिला ने कहा- मोदीजी के लिए तो मैं पति को भी दे सकती हूं तलाक

वीडियो में दिखाई देने वाली महिला की पहचान रश्मि जैन के रूप में हुई है। वीडियो में वह यह कहते हुए सुनाई दे रही हैं कि मोदीजी के लिए तो अपने पति को तलाक देने के लिए भी तैयार हूं।

Author नई दिल्ली | November 30, 2016 18:35 pm
नोटबंदी के समर्थन में आगे आई महिला। (Photo Source: VIdeograb)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी के फैसले पर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है। कुछ लोग पीएम के इस कदम का स्मर्थन कर रहे हैं तो कुछ उनके उस कदम के विरोध में है। वहीं, कुछ लोगों का मानना है कि सरकार का कदम तो सही है, लेकिन उसे सही तरह से लागू नहीं किया गया। सरकार का कहना है कि नरेंद्र मोदी एप द्वारा कराए गए सर्वे में लोगों ने इस कदम को देश के लिए अच्छा बताया है। हालांकि सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर लगातार बहस जारी है। बैंकों और एटीएम के बाहर अभी भी पैसों के लिए लोगों की लंबी-लंबी लाइनें लगी हुई है। इन सबके बीच सोशल मीडिया में एक वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। वीडियो में एक महिला मोदी सरकार के कदम का समर्थन करते हुए अपने पति को तलाक देने के लिए भी तैयार है।

वीडियो में दिखाई देने वाली महिला की पहचान रश्मि जैन के रूप में हुई है। वीडियो में वह यह कहते हुए सुनाई दे रही हैं कि मोदीजी के लिए तो अपने पति को तलाक देने के लिए भी तैयार हूं। मेरे पति एंटी मोदी हैं, मुझे बताए कि कितने ऐसे लोग हैं जो बिना लालच के काम कर रहे हैं। क्या मोदी जी हर एटीएम पर पैसे डालने जाएंगे। बैंक में जाता है, बैंक वाले गड़बड़ कर रहे हैं आप उनसे लड़ो। आप सबके लिए मोदी जी लड़ रहे हैं। आप लोग बैंक वालों से लड़ो, जो लोग कहते हैं कि बैंक वाले 1 लाख की जगह 70 हजार दे रहे हैं तो इसके लिए आप बैंक वालों से लड़ो। एक दिन आप लोग सीमा पर लड़ने जाओ वहां पानी नहीं मिलता, खाना नहीं मिलता, आपके बच्चे सेना में है उनके बारे में सोचो लड़ रहे हैं और जान दे रहे हैं।

गौरतरलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के मजाक बनाए जा रहे हैं। हाल ही में एक वीडियो सामने आया था। जिसमें सेना से रिटायर्ड एक शख्स ने मोदी एटीएम की लाइन ंमें खड़े एक शख्स को बुरी तरह से लताड़ा। दरअसल बैंक एटीएम की लाइन में खड़े एक पूर्व सैनिक ने वहां मची अव्यवस्था पर गुस्सा जाहिर किया तो उनके पीछे खड़े युवक ने देशभक्ति की बात शुरू कर दी। उसने बिना यह जाने कि सामने वाला व्यक्ति कौन है, कहना शुरू किया सीमा पर जवान 20 घंटे खड़ा रह सकता है तो आपको थोड़ी देर लाइन में खड़े होने में क्या परेशानी है। जिसके बाद उन्होंने उसे सटीक जवाब दिया।

वीडियो: नोटबंदी का समर्थन करने वाली महिला ने पति को बताया एंटी मोदी

 

वीडियो: फिल्म से पहले सिनेमाघरों में राष्ट्रगान बजाना अनिवार्य

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 30, 2016 6:33 pm

सबरंग