December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

VIDEO: महिला को आया गुस्सा तो पार्टनर को उठाकर जमीन पर पटका, सीने पर बैठकर की धुनाई

वीडियो में कपल एक-दूसरे से हाथापाई करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान महिला, पुरुष को गले से पकड़ लेती है और उसे जमीन पर गिरा देती है।

महिला ने की पुरुष की बुरी तरह से पिटाई। (Photo Source: Videograb)

प्यार करने वालों के बीच टकराव तो होता ही रहता है, लेकिन अगर यह टकराव हाथापाई और मारपीट में बदल जाए तो आप क्या कहेंगे। दरअसल सोशल मीडिया पर ऐसा ही हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। जिसमें एक बॉडीबिल्डर जैसी दिखने वाली महिला अपने पार्टनर को सरेआम जमीन पर गिरा कर पीट रही है। वीडियो में कपल एक-दूसरे से हाथापाई करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान महिला, पुरुष को गले से पकड़ लेती है और उसे जमीन पर गिरा देती है। गिराने के बाद महिला लगातार उस शख्स के सिर और चेहेरे पर घुसे बरसाती है। जमीन में गिरा हुए शख्स ने हाथों से अपने मुंह को कवर किया हुआ है। लड़ाई के दौरान आसपास कई लोग खड़े दिखाई दे रहे हैं लेकिन कोई उन्हें छुड़ाने की हिम्मत नहीं कर रहा है। वह शख्स महिला का हाथ पकड़ने की लगातार कोशिश करता है, लेकिन नाकामयाब रहता है। हालांकि कुछ लोग बाद में महिला को रोकने की कोशिश करते हैं, लेकिन वह लगातार हमला करती रहती है।

वीडियो को फेसबुक यूजर VC Igwemezie ने 22 अक्टूबर को फेसबुक पर अपलोड किया था, लेकिन यह फिर से शेयर और देखा जाने लगा है। इस वीडियो को अब तक 1.3 मिलियन (13 लाख से ज्यादा) से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 29,000 से ज्यादा यूजर्स ने इसे शेयर किया है। हालांकि इस बात का पता नहीं चल सका है कि यह घटना कहां की है और इसकी सूचना पुलिस को दी गई है या नहीं।

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में एक मामला सामने आया था, जिसमें 65 साल की महिला ने  75 वर्षीय पति की “हड्डियां तुड़वाने” के लिए एक निजी एजेंसी को पैसे दिए थे। रिपोर्ट के अनुसार महिला ने एजेंसी के लौडन स्ट्रीट स्थित एजेंसी के दफ्तर में मौजूद कर्मचारियों से कहा कि उसका पति उससे “बेवफाई” कर रहा है। एजेंसी के कर्मचारियों को महिला की उम्र देखकर लगा कि या तो वो झूठ बोल रही है या उसकी मानसिक हालत सही नहीं है लेकिन जब महिला ने अपनी कहानी उन्हें विस्तार से सुनाई तो वो जांच के लिए तैयार हो गए। और जब एजेंसी के कर्मचारियों ने जांच की तो पाया कि महिला का पति सचमुच उसे धोखा दे रहा था। महिला के पति का उसके एक सहकर्मी की पत्नी से संबंध था।

वीडियोl: महिला ने आदमी को बुरी तरह से पीटा, तमाशा देखते रहे लोग

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 30, 2016 7:17 pm

सबरंग