May 23, 2017

ताज़ा खबर

 

विराट कोहली बने लगान के भुवन और अश्विन बने कचरा, हरभजन और अमित मिश्रा हुए परेशान!

भारत ने हाल ही में न्‍यूजीलैंड को 3-0 से हराकर टेस्‍ट सीरीज अपने नाम कर ली। इस जीत में रविचंद्रन अश्विन का बड़ा योगदान रहा और वे मैन ऑफ द सीरीज चुना गया।

रविचंद्रन अश्विन और विराट कोहली

भारत ने हाल ही में न्‍यूजीलैंड को 3-0 से हराकर टेस्‍ट सीरीज अपने नाम कर ली। इस जीत में रविचंद्रन अश्विन का बड़ा योगदान रहा और वे मैन ऑफ द सीरीज चुना गया। वे टेस्‍ट रैंकिंग में टॉप पर हैं। उन्‍होंने तीन टेस्‍ट में कुल 28 विकेट झटके। इस दौरान भारतीय टेस्‍ट टीम के कप्‍तान विराट कोहली ने भी अश्विन को पूरा सहयोग दिया। उन्‍होंने अश्विन के हिसाब से फील्डिंग लगाई जिसका अच्‍छा नतीजा मिला। यह ठीक उसी तरह से था जैसे आमिर खान की लगान फिल्‍म में भुवन ने स्पिनर कचरा के साथ किया था। इसी तरह का एक वीडियो सामने आया है। इसमें भुवन को कोहली और कचरा को अश्विन की तरह दिखाया गया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।इसे करीब 13 हजार बार शेयर किया जा चुका है जबकि छह लाख से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं।

न्यूजीलैंड के कप्तान रॉस टेलर ने मैच के दौरान दी हिंदी में गाली, देखें वीडियो:

वीडियो में अमित मिश्रा, ऋद्धिमान साहा, हरभजन सिंह सहित बीसीसीआई के पूर्व प्रेसीडेंट एन श्रीनिवासन और न्‍यूजीलैंड के पूर्व कप्‍तान स्‍टीफन फ्लेमिंग को भी दिखाया गया है। वहीं न्‍यूजीलैंड के कप्‍तान केन विलियमसन, रॉस टेलर और मार्टिन गप्टिल भी नजर आते हैं। अश्विन ने अपने फेसबुक पेज पर इसे पोस्‍ट भी किया है। वहां पर आठ लाख लोग इसे देख चुके हैं और 10 हजार लोगों ने शेयर किया है। इसमें अश्विन को कचरा की तरह बॉलिंग करते हुए और अंग्रेजों यानि न्‍यूजीलैंड के खिलाडि़यों के विकेट लेते दिखाया गया है। साथ ही अमित मिश्रा और हरभजन को इससे परेशान होते दिखाया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 16, 2016 5:21 pm

  1. No Comments.

सबरंग