ताज़ा खबर
 

वीडियो: हिंदी टीवी एक्‍ट्रेसेज का इंस्‍टाग्राम प्रोफाइल देखकर हैरान रह गए अमेरिकंस, जानिए क्यों

अमेरिकंस ने दिव्‍यांका त्रिपाठी दहिया, क्रिस्‍टल डिसूजा, जेनिफर विंगेट, मौनी रॉय और संजीदा शेख जैसी हस्तियों का इंस्‍टाग्राम प्रोफाइल देखा और फिर अपनी राय दी।
अमेरिकंस ने भारतीय टीवी अभिनेत्रियों के इंस्‍टाग्राम अकाउंट्स का जायजा लिया। (Source: Screenshot)

हिंदी टीवी की अभिनेत्रियों का अंदाज सबसे जुदा है। बॉलीवुड स्‍टार्स की तरह उनकी अपनी फैन फॉलाेइंग है। और कुछ ने तो इंस्‍टाग्राम पर फॉलोवर्स के मामले में बड़ी-बड़ी बॉलीवुड अभिनेत्रियों तक को मात दे रखी है। टेली वर्ल्‍ड की मशहूर और खूबसूरत महिला सेलिब्रिटीज को अगर अमेरिकंस देंखेंगे तो उनकी प्रतिक्रिया कैसी होगी, यह पता लगाने की कोशिश की फोमो डेली ने। यूट्यूब पर अपलोड किए गए एक वीडियो में, कई अमेरिकंस भारतीय टीवी जगत की हसीनाओं का इंस्‍टाग्राम प्रोफाइल खंगालते नजर आ रहे हैं। ‘Like, DM or Unfollow’ नाम के इस गेम में अमेरिकंस को प्रोफाइल देकर इन तीन विकल्‍पों में से एक को चुनना था। इन अमेरिकंस ने दिव्‍यांका त्रिपाठी दहिया, क्रिस्‍टल डिसूजा, जेनिफर विंगेट, मौनी रॉय और संजीदा शेख जैसी हस्तियों का इंस्‍टाग्राम प्रोफाइल देखा और फिर अपनी राय दी।

दिव्‍यांका की प्रोफाइल से गुजरते हुए अमेरिकंस ने उनकी तस्‍वीरें देखीं तो पति के साथ फोटोज की खूब तारीफ की। उनके लिए ज्‍यादातर ने डीएम (डायरेक्‍ट मैसेज) का विकल्‍प चुना। फिर बारी थी क्रिस्‍टल डिसूजा की, उनकी ज्‍वेलरी और फोटोग्राफी की लड़कों ने खूब तारीफ की। एक सीरियल के लिए हाथों में तलवार लिए डिसूजा की तस्‍वीर का अमेरिकंस ने मजाक बनाया। उन्‍हें बराबर लाइक और डीएम मिले। जेनिफर विंगेट की प्रोफाइल पर मौजूद तस्‍वीरों की खास तारीफ हुई। उनकी आलीशान लाइफस्‍टाइज ने भी अमेरिकंस को इंप्रेस किया।

मौनी रॉय के बॉयो पर अमेरिकंस ने चुटकी ली। उनके ट्रेडिशनल पहनावे की भी तारीफ हुई। रॉय के ब्राइडल लुक पर उनका रिएक्‍शन देखने लायक था। उन्‍हें सभी ने लाइक करने की बात कही।

फिर बारी आई संजीदा शेख की। उनके लुक और लिपस्टिक पर अमेरिकंस नाक-भौं सिंकोड़ते नजर आए। एक सेल्‍फी देखकर तो लड़की के मुंह से गाली निकल गई। संजीदा को दो लोगों ने अनफॉलो और दो ने डायरेक्‍ट मैसेज करने की बात कही।

भारतीय टीवी सेलिब्रिटीज की इंस्‍टाग्राम प्रोफाइल्‍स पर अमेरिकंस का मजेदार रिएक्‍शन देखें:

इमाम की टीवी शो पर हुई जूते से पिटाई, 'महिलाओं के हक' की कर रहा था बात, लोगों ने लाइव देखा VIDEO

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.