ताज़ा खबर
 

वीडियो: क्रिकेट से फुर्सत मिली तो कुत्तों को ट्रेनिंग देने लगे महेंद्र सिंह धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए पहले टी-20 मैच के बाद से ही आलोचकों के निशाने पर हैं।
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी। (File Photo : PTI)

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए पहले टी-20 मैच के बाद से ही आलोचकों के निशाने पर हैं। उनके टीम में रहने को लेकर लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं। वीवीएस लक्ष्मण, आकाश चोपड़ा, अजित अगरकर जैसे पूर्व क्रिकेटर धोनी की जगह टीम में किसी युवा को लेने की वकालत करते आ रहे हैं। मैदान पर कैप्टन कूल से मशहूर धोनी रियल लाइफ में भी काफी शांत स्वभाव के है। इतनी आलचनाओं के बाद भी वह अभी तक शांत हैं और अपनी लाइफ को अपने तरीके से एन्जॉय कर रहे हैं। हाल ही में धोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो अपने पालतू डॉगी के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। वह अपने डॉगी को एक अलग तरह से ट्रेनिंग दे रहे हैं। बता दें कि धोनी शुरू से ही डॉग लवर रहे हैं। इस वीडियो को देखने पर लगता है कि वह डॉगी के साथ कुछ फुर्सत के पल बिता रहे हैं।

वीडियो में धोनी अपने डॉगी को सर्किल में से कूदना सीखा रहे हैं। डॉगी लगातार धोनी के कहने पर सर्किल में से कूद रहा है। धोनी के पास जोया और लीली नामक दो डॉगी है। जिसके साथ वो छुट्टियों में काफी समय व्यतीत करते हैं। इस वीडियो को अब तक 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इसके अलावा धोनी की पत्नी साक्षी ने भी सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियो शेयर किया है। जिसमें फैंस से बचने के लिए धोनी ने अपने मुंह को तौलिये से ढक रखा है।

A post shared by @mahi7781 on

धोनी टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं। ऐसे में श्रीलंका और भारत के बीच होने वाले तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में उन्हें काफी समय अपने परिवार के साथ बिताने का मौका मिलेगा। धोनी को जब भी हॉलीडे मिलता है। वह उस समय को अपनी फैमली के साथ ही बिताना पसंद करते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.