ताज़ा खबर
 

VIDEO: ‘यस मैम’ नहीं कहा तो गुस्सा गई मैडम, 2 मिनट में मासूम को मारे 40 थप्पड़

ये पूरी घटना स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।
तस्वीर वीडियो से ली गई है।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक महिला टीचर अटेंडेंस के दौरान ‘यस मैम’ नहीं बोलने पर एक बच्चे पर इतना भड़क गई कि तीसरी क्लास में पढ़ने वाले एक छात्र की बेरहमी से पिटाई कर दी। सबसे हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि आरोपी टीचर ने बच्चे को दो मिनट में 40 थप्पड़ जड़ दिए। ये पूरी घटना स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मामला सामने आने के बाद स्कूल प्रशासन ने आरोपी टीचर को स्कूल से निकाल दिया है। आपको बता दें कि, इससे पहले यूपी के इलाहाबाद में एक प्रिंसिपल का वाडियो वायरल हुआ था जिसमें दिख रहा था कि, बच्चों को पीटते-पीटते अपना डंडा तक तोड़ लेता है। इतना ही नहीं प्रिंसिपल डंडे से छात्र को ही नहीं छात्राओं को भी बुरी तरह से पीट रहा है, प्रिंसिपल की पिटाई से कई छात्रों को चोटें भी आई थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पीजीआई इलाके में रहने वाले प्रवेंद्र गुप्ता का बेटा रितेश गुप्ता(8) क्षेत्र के जॉन विनी स्कूल में कक्षा तीन का छात्र है। पिता के अनुसार, मंगलवार दोपहर उनका बेटा स्कूल से घर लौटा तो गुमसुम बैठा था। उसके गाल सूजे हुए देख मां ने पूछा लेकिन वह कुछ बोल नहीं रहा था। काफी देर तक पूछने के बाद बच्चे ने मां को टीचर की बात बताई। इसके बाद माता-पिता ने अगले दिन स्कूल में जाकर प्रिंसिपल से मिले, उन्होंने प्रिंसिपल को पूरी बात बताई और क्लास के सीसीटीवी फुटेज देखने का आग्रह किया।

इस पर प्रिंसिपल ने सीसीटीवी फुटेज चेक करवाई तो क्लास में अटेंडेंस लेने आई टीचर रेटिका बच्चे की बेरहमी से पिटाई करती हुई नजर आईं। सीसीटीवी फुटेज में वह दो मिनट तक थप्पड़ जड़ती नजर आ रही हैं, इस दौरान उन्होंने मासूम को 40 थप्पड़ जड़े। जिसपर कार्रवाइ करते हुए स्कूल प्रशासन ने आरोपी टीचर को स्कूल से निकाल दिया है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग