December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

VIDEO: पैसे कमाने के लिए ढूंढा अजीबोगरीब तरीका, अंडरवियर पहनकर सुपरमार्केट में दौड़ाई बाइक

हैरान कर देने वाले इस फुटेज में दिखाई दे रहा है कि खुद को वीडियो में डंब डंब कहने वाला जस्टिन बेल डर्ट बाइक लेकर मार्केट में धूम रहा है। उसने सिर्फ अंडरपैंट्स और सुपरमैन की ड्रेस वाली केप पहन रखी है।

अंडरपैट्स पहनकर सुपरमार्केट में दौड़ाई बाइक। (Photo Source: Videograb)

अमेरिका के वॉलमार्ट सुपरमार्केट में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया। यहां एक शख्स अंडरपैंट्स पहनकर मार्केट के अंदर बाइक दौड़ा रहा था। दरअसल दो भाई यू-ट्यूब पर फ्रैंक वीडियो पोस्ट करके पैसा कमाने के लिए ऐसा कर रहे थे। WCPO.com के मुताबिक पुलिस ने दोनों भाइयों जस्टिन बेल (27) और उसके भाई हॉवर्ड (44) को गिरफ्तार कर लिया है।

हैरान कर देने वाले इस फुटेज में दिखाई दे रहा है कि खुद को वीडियो में डंब डंब कहने वाला जस्टिन बेल डर्ट बाइक लेकर मार्केट में धूम रहा है। उसने सिर्फ अंडरपैंट्स और सुपरमैन की ड्रेस वाली केप पहन रखी है। भाइयों द्वारा यू-ट्यूब पर पोस्ट किए गए असली वीडियो को चैनल से हटा दिया गया है। पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक बेल स्टोर के अंदर दो मिनट तक था। इसके बाद वह लॉन और गार्डन एरिया से बाहर निकल गया। इस पूरे वाक्ये के दौरान किसी ने भी पुलिस को फोन नहीं किया। मैनेजर ने किसी भी तरह की जानकारी देने से इनकार किया है।

वॉलमार्ट कॉर्पोरेट कम्युनिकेशन के सीनियर मैनेजर लेसली राइट ने अपने बयान में कहा कि हम खुफिया विभाग से जुड़े लोगों के साथ इस मामले पर काम रकर रहे हैं। दोनों भाइयों को एक दिसंबर को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

गौरतलब है कि सुपरमार्केट में अक्सर कुछ न कुछ अजीबोगरीब हरकतें देखने में सामने आती हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया था। जिसमें एक महिला सुपरमार्केट से सामान खरीद रही थी, जिस समय उसके साथ यह घटना घटी। फुटेज में नजर आ रहा है कि महिला सुपरमार्केट में किराने का सामान खरीद रही है। इसी दौरान वीडियो में एक शख्स पीछे से आते हुआ नजर आता है। यह शख्स अचानक से महिला के बैकसाइड को पकड़ा और फिर आगे निकल गया। इसके जवाब में इस हरकत से गुस्साई महिला उसे पूरी ताकत से लात मारती है, जिस कारण आरोपी का संतुलन बिगड़ जाता है और जमीन पर गिर जाता है।

वीडियो: सुपरमार्केट में अंडरपैट्स पहनकर बाइक चला रहे शख्स को पुलिस ने किया अरेस्ट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 26, 2016 2:35 pm

सबरंग