ताज़ा खबर
 

वीडियो: ‘अच्छी तस्वीर’ के लिए फोटोग्राफर ने लगा दी दुल्हन ने कपड़ों में आग, देखिए फिर क्या हुआ

दुल्हन की ड्रेस काफी लंबी थी। दुल्हन जिस जगह खड़ी थी वहां से उसके काफी पीछे तक उसकी ड्रेस फैली हुई थी।
फोटोग्राफी के समय दुल्हन ने सफेद रंग की ड्रेस पहनी थी और उजाला भी कम था। (Photo: Youtube)

शादी की फोटोग्राफी के लिए लोग अच्छा फोटोग्राफर हायर करते हैं। सभी लोग अपनी शादी के पलों को बेहद यादगार बनाने की कोशिश करते हैं। चीन में कुछ अलग फोटोग्राफी करने के लिए एक फोटोग्राफर ने दुल्हन के कपड़ों में आग लगा दी। दुल्हन ने सफेद रंग की ड्रेस पहनी हुई थी। उजाला भी थोड़ा कम था। वीडियो की शुरूआत में दुल्हन किसी नदी के किनार खड़ी होती है और फोटोग्राफर उसके कपड़ों में आग लगा देता है। इसके बाद वह भागकर ऊपर की तरफ जाता है। जैसे ही वह आग लगाकर हटता है तो फोटो खिंचनी शुरू हो जाती हैं। कई फोटो के खिंचने का पता चलता है। कैमरे की फ्लैश की लाइट दुल्हन की ड्रेस पर पड़ती है।

दुल्हन की ड्रेस काफी लंबी थी। दुल्हन जिस जगह खड़ी थी वहां से उसके काफी पीछे तक उसकी ड्रेस फैली हुई थी। फोटोग्राफर ने दुल्हन की ड्रेस के सबसे पीछे आग लगाई थी। आग बहुत तेजी से दुल्हन तक पहुंच गई। हालांकि सुरक्षा के इंतजाम किए गए थे। जैसे ही आग दुल्हन तक पहुंची वहां आग बुझाने का सिलेंडर लिए खड़ी फोटोग्राफी टीम की मेंबर ने दुल्हन के कपड़ों की आग को बुझा दिया। इससे दुल्हन को भी कोई नुकसान नहीं पहुंचा और फोटोग्राफी भी आसानी से हो गई। इस वीडियो को यू ट्यूब पर 17 मई को अपलोड किया गया था।

सलमान खान से पूछना चाहती हैं सोनाक्षी सिन्हा- "कब होगी आपकी शादी?", देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग