ताज़ा खबर
 

वीडियो: बाइक चोरी करने के बाद शटर में फंस गया चोर का पैर, देखिए फिर क्या हुआ

इस वीडियो को 2.5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं करीब 600 लोग इसे शेयर कर चुके हैं।
सभी कोशिशें नाकाम होने के बाद वह वहीं लेट जाता है और दिन निकलने पर स्थानीय लोग और पुलिस आकर उसे वहां से निकालती है।

चोरी होने के बाद चोर को पुलिस ने पकड़ लिया यह तो आपने खूब सुना होगा लेकिन क्या कभी देखा है कि चोरी करने के बाद चोर तब तक इंतजार करता रहा जब तक कि पुलिस नहीं आ गई। चीन के पुतियान शहर की एक ऐसी ही घटना सामने आई है। एक चोर एक दुकान में से रात को बाइक चोरी करता है। वह बाइक को दुकान से निकालकर बाहर खड़ी कर देता है। बाइक को बाहर खड़ी करने के बाद वापस आता है और दुकान का शटर बंद करता है। जैसे ही वह शटर बंद करता है उसका पैर शटर के नीचे आ जाता है। शटर के नीचे पैर आने के बाद वह कुछ नहीं कर पाता है और वहीं पड़ा रहता है। सुबह को उसे पुलिस ने वहां से निकाला था। यह घटना सोमवार (28 अगस्त) सुबह के करीब पांच बजे की है। फेसबुक पर इस वीडियो को संघाईस्ट नाम के पेज पर डाला है। इस वीडियो को 2.5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं करीब 600 लोग इसे शेयर कर चुके हैं।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि रात का समय है दुकान का शटर खुला हुआ है। अंदर से एक बाइक निकलकर आती है। बाइक निकालने के बाद चोर उसे बाहर खड़ी करके वापस लौटता है और शटर के नीचे झुकता है और कुछ करता है। इसके बाद शटर बंद होने लगता है। जैसे ही शटर पूरी तरह बंद होने को होता है उसका पैर फंस जाता है।

वह शटर के नीचे से पैर को निकालने की काफी कोशिश करता है। वह अपने हाथों से शटर उपर उठाने की कोशिश करता है। शटर के नीचे फंसे अपने पैर को वह अपने दोनों हाथों से खींचने की कोशिश करता है, लेकिन उसे सफलता नहीं मिलती है। सभी कोशिशें नाकाम होने के बाद वह वहीं लेट जाता है और दिन निकलने पर स्थानीय लोग और पुलिस आकर उसे वहां से निकालती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग