ताज़ा खबर
 

पैसे मांगने पर ‘नेताजी’ ने दी गालियां फिर लातों से की पिटाई, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

पुलिस का कहना है कि हम आरोपी को अभी गिरफ्तार नहीं कर सकते क्योंकि मामले की प्रमाणिकता की जांच अभी चल रही है। हम वीडियो में दिख रहे शख्सों की पहचान कर रहे हैं।
Author हैदराबाद | November 22, 2016 11:40 am
पैसे मांगने पर युवकों की पिटाई। (Photo Source: Videograb)

सोशल मीडिया पर कथित रुप से तेलंगाना राष्ट्र समिति के एक नेता का वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में उसे दो लोगों के साथ गाली-गलौज और लात मारते हुए दिया गया है। आरोपी की पहचान इडुलुरी संतोष नाम के शख्स के रूप मे हुई है, वह एक प्राइवेट जॉब कंसल्टेंसी चलाता है। संतोष पर नौकरी का झांसा देकर लोगों से पैसे वसूलने का आरोप है। सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में दिखाया गया है कि संतोष के सामने जमीन पर बैठे दो लोग अपने पैसे वापस करने की मांग कर रहे हैं। पूरी बातचीत के दौरान आरोपी उनके साथ गालीगलोज करता है और बाद में उनमे से एक को लातों से मारता है। इस दौरान दूसरा शख्स उसको छोड़ने की अपील करता है।

नयूज मिनट के मुताबिक वीडियो में सुनाई दे रहा है कि आरोपी किसी से उसकी रिवाल्वर लाने के लिए भी कहता है। तेलंगाना के सूर्यापेट के रहने वाले हुसैन और अखिल ने आरोपी के खिलाफ रविवार को शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि हम आरोपी को अभी गिरफ्तार नहीं कर सकते क्योंकि मामले की प्रमाणिकता की जांच अभी चल रही है। हम वीडियो में दिख रहे शख्सों की पहचान कर रहे हैं। जब तक उनकी पहचान नहीं हो जाती हम कुछ नहीं कह सकते हैं। पुलिस ने बताया कि हमारे पास सिर्फ इतनी जानकारी है कि आरोपी ने नौकरी दिलाने के नाम पर उनसे पैसे लिए थे। लेकिन जब दोनों युवक नौकरी के सिलसिले में बातचीत करने के लिए ऑफिस गए तो उसने मारपीट और गालीगलोज की। हालांकि इन सभी आरोपों की पुष्टि होना अभी बाकी है।

आरोपी के टीआरएस से जुड़े होने की बात सामने आने के बाद पार्टी ने इस मामले में सफाई दी। टीआरएस नेता और तेलंगाना के आईटी मिनिस्टर केटी रामा राव ने इस मामले में ट्वीट करके बताया कि आरोपी का टीआरएस से कोई लेना देना नहीं है, वह पार्टी का सदस्य नहीं है। हमारे स्थानीय विधायक और ऊर्जा मंत्री जगदीश रेड्डी ने इस बात की पुष्टि की है। साथ ही उन्होंने राज्य के डीजीपी से इस मामले में सख्त कार्रवाई करने की अपील की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग