ताज़ा खबर
 

वीडियो: तेजस्‍वी यादव ने ”एंटी नेशनल” र‍िपब्‍ल‍िक टीवी को फ्लाइट में द‍िया इंटरव्‍यू, क्रू की चेतावनी के बावजूद डटी रही र‍िपोर्टर

वीडियो देखने से पता चल रहा है कि तेजस्वी इस इंटरव्यू के लिए तैयार नहीं थे फिर भी रिपोर्टर ने उनसे कई सवाल पूछे।
‘रिपब्लिक टीवी’ को राष्ट्र विरोधी चैनल बताने वाले बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपने ऊपर लगे घोटालों के आरोप के बाद पहली बार किसी टीवी चैनल को अनचाहा इंटरव्यू दिया है। (फोटो सोर्स वीडियो स्क्रीन शॉट)

‘रिपब्लिक टीवी’ को राष्ट्र विरोधी चैनल बताने वाले बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपने ऊपर लगे घोटालों के आरोप के बाद पहली बार किसी टीवी चैनल को अनचाहा इंटरव्यू दिया है। इंटरव्यू रिपब्लिक की रिपोर्टर दीप्ती सचदेवा ने फ्लाइट में लिया है जबकि इस दौरान क्रू मेंबर्स ने उन्हें कई बार चेतावनी दी और वापस अपनी सीट पर जाने के लिए कहा, लेकिन वो फिर भी डटी रहीं। वीडियो 19 जुलाई (2017) को रिपब्लिक ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है। वीडियो देखने से पता चल रहा है कि तेजस्वी इस इंटरव्यू के लिए तैयार नहीं थे फिर भी रिपोर्टर ने उनसे कई सवाल पूछे। इस दौरान रिपोर्टर ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तेजस्वी के बीच हुई मीटिंग को लेकर सवाल किए। तब उप मुख्यमंत्री ने कहा कि ये जगह बात करने के लिए सही नहीं है। उन्होंने कहा कि वो समय पर बात करेंगे क्योंकि यहां बात नहीं की जा सकती। रिपोर्टर द्वारा पूछे जाने पर कि नीतीश ने क्या कहा? तब इसपर उन्होंने कहा कि यहां बच्चे हैं इसलिए उन्हें परेशान ना करें। हालांकि रिपोर्टर ने इस दौरान महज दो मिनट के लिए बातचीत करने के लिए कहा, जिसे तेजस्वी यादव नकारते हुए नजर आए।

बता दें कि इस दौरान भी क्रू मेंबर्स ने उन्हें वापस अपनी सीट पर लौट जाने के लिए कहा लेकिन दीप्ती सचदेवा लगातार उप मुख्यमंत्री पर सवालों की बौछार करने में व्यस्त थीं। कई बार अनाउंस भी किया गया कि सभी यात्री सीट पर बैठ जाए तब भी रिपब्लिक रिपोर्टर तेजस्वी से सवाल पूछती रहीं। और कहा कि जनता को जाकर सही बात बताइए, बाकि हमें किसी चीज की जरूरत नहीं है। बात करने का ये सही समय क्यों नहीं है? इस दौरान क्रू मेंबर्स ने फिर रिपोर्टर को टोका लेकिन वो एक सेकंड-एक सेकंड कहकर तेजस्वी से सवाल पूछती रहीं। हालांकि इस दौरान उप मुख्यमंत्री ने दो टूक जवाब देते हुए कहा कि वो किसी और समय बात करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि ये सब मीडिया और भाजपा द्वारा खड़ा किया गया विवाद है, बाकी महागठबंधन में सबकुछ ठीक है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग