ताज़ा खबर
 

वीडियो: एम्यूजमेंट पार्क में राइड ले रही लड़की 25 फीट ऊपर से गिरी, लोगों ने कैच कर बचाई जान

पुलिस के मुताबिक 14 साल की लड़की ग्रीनवुड से पार्क घूमने आई थी। लड़की को हेलीकॉप्टर से अल्बानी मेडिकल सेंटर ले जाया गया।
इसमें 47 साल के आदमी की कमर में चोट आई है। वह लड़की को पकड़ने वालों में शामिल थे। (Photo: Youtube)

न्यूयॉर्क के एक एम्यूजमेंट पार्क में एक 14 साल की लड़की करीब 25 फीट की उंचाई से गिरकर घायल हो गई। यह घटना अल्बानी से करीब 60 मील दूर न्यूयॉर्क की जॉर्ज लेक की है। रोपवे से लड़की जा रही थी, वह केवल कार में थी। उसके साथ एक और बच्चा भी बैठा था। वह कार से नीचे लटक गई। लड़की कार से पूरी नीचे लटक गई थी। उसने सिर्फ अपने दोनों हाथों से कार को पकड़ रखा था। उसके साथ बैठा बच्चा कुछ नहीं कर पा रहा था। केवल कार का आगे लाकर रोका गया। केवल कार को एक ऐसी जगह लाकर रोका गया जहां काफी लोग मौजूद थे। इसके बाद लड़की से कार से नीचे कूदने के लिए कहा गया। जब वह कार से नीचे कूदी तो लोगों ने उसे कैच कर लिया। इसके बावजूद भी लड़की घायल हो गई।

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की काफी पीछे से केवल कार से लटकी हुई आ रही है। उसके साथ उसी कार में एक बच्चा भी बैठा है। एक जगह मौजूद काफी लोग जोर जोर से चिल्ला रहे हैं। ठीक उन्हीं लोगों के ऊपर आकर केवल कार रुक जाती है। लड़की केवल कार से लटके हुए हाथ पैर मार रही है और चिल्ला रही है। केवल कार के नीचे काफी लोग खड़े हैं। वह लड़की को धीरे धीरे हाथ छोड़ने के लिए कहते हैं। लड़की हिम्मत दिखाती है और हाथ छोड़ देती है। इसके बाद वहां झुंड बनाए हुए खड़े लोग उसे कैच कर लेते हैं। घटनास्थल पर पहले से ही एक एंबुलेंस मौजूद थी। इसके बाद लड़की को एंबुलेंस से हॉस्पिटल ले जाया जाता है।

पुलिस के मुताबिक 14 साल की लड़की ग्रीनवुड से पार्क घूमने आई थी। सबसे पहले उसका पार्क के इमरजेंसी मेडिकल स्टाफ ने इलाज किया उसके बाद वहीं लोकल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया और आखिर में लड़की को हेलिकॉप्टर से अल्बानी मेडिकल सेंटर ले जाया गया। लड़की की हालत स्थिर है उसे कोई गंभीर चोट नहीं आई हैं। पुलिस ने बताया इस एक 47 साल के आदमी को भी चोट आई है। उनकी कमर में चोट है। वह ऊपर से गिर रही लड़की को पकड़ने वाले लोगों में शामिल थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग