ताज़ा खबर
 

VIDEO: देखिए क्या हुआ जब शौहर के तीन तलाक देने के बाद महिला ने लगाया योगी आदित्य नाथ को फोन

शनिवार को बॉलीवुड सिंगर अभिजीत भट्टाचार्या ने भी इस वीडियो को ट्वीट किया। अभिजीत के ट्वीट करने के बाद लोग काफी मजेदार प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।
इस तस्वीर को वीडियो से लिया गया है।

योगी आदित्य नाथ ने जब से उत्तर प्रदेश की सत्ता संभाली है तभी से वह अपने फैसलों को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। योगी को लेकर कुछ लोग अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों के अंदर योगी नाम का भय भी जगाया जा रहा है। यूपी का सीएम बनने से पहले से ही योगी आदित्य नाथ तीन तलाक के खिलाफ खुल कर बोलते रहे हैं। तीन तलाक के मुद्दे को बीजेपी ने यूपी चुनावों से पहले अपने मेनिफेस्टो में भी अहम जगह दी थी। सीएम बनने से पहले भी योगी अपने भाषणों में कहते फिरते थे कि अगर प्रदेश में बाजपा की सरकार आई तो तीन तलाक के मुद्दे पर बड़ी कार्रवाई होगी। इसी तीन तलाक पर आदित्य नाथ की सोच को लेकर एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में दिखाया गया है कि कमरे में एक शख्स जो मुसलमान लड़के के वेशभूषा में है नमाज पढ़ रहा है। तभी बाहर कहीं से उसकी बेगम कमरे में घुसती है। अपनी बेगम को बिना नकाब के देख ये शख्स उसको बोलता है कि तुमने नकाब क्यों नहीं डाला। उसकी बेगम कहती है कि बाहर गर्मी थी इसलिए नहीं डाला। इतना सुनते ही उस शख्स का पारा चढ़ जाता है और वह उसे तीन बार तलाक तलाक तलाक बोल देता है। उसके बाद जो होता है वो आप खुद देख लीजिए।

आपको बता दें कि ये कोई हकीकत की घटना नहीं है। इसे BHV Films नाम के प्रोडक्शन हाउस ने बनाया है। ये वीडियो फेसबुक और ट्विटर पर काफी शेयर किया जा रहा है। शनिवार को बॉलीवुड सिंगर अभिजीत भट्टाचार्या ने भी इस वीडियो को ट्वीट किया। अभिजीत के ट्वीट करने के बाद लोग काफी मजेदार प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

बीजेपी नेता शाजिया इल्मी का आरोप- "जामिया के सेमिनार में ट्रिपल तलाक के मुद्दे पर बोलने नहीं दिया गया"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.