ताज़ा खबर
 

ईद के मौके पर वायरल हो रहा है अजनबियों को ईद मुबारक कह कर गले लगने का ये वीडियो

अचानक सामने एक लड़के को बांहें फैलाए ईद मुबारक कहते देख लड़कियां चौंक जाती हैं। लड़कियों का चौंकना भी इस वीडियो को काफी मजेदार बना रहा है।
तस्वीर यूट्यूब पर अपलोड वीडियो से ली गई है।

सोमवार 26 जून को पूरा देश ईद के झश्न में डूबा हुआ है। इस मौके पर यूट्यूब पर अपलोड एक वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि क्या हुआ जब अजनबियों को लड़कों ने दी ईद की मुबारकबाद। इस वीडियो को 24 घंटे से भी कम समय में लगभग ढाई लाख लोग देख चुके हैं। 15 सौ से ज्यादा व्यूअर्स ने इस वीडियो पर कमेंट भी किया है। कमेंट में जहां कुछ लोग इस वीडियो में दिख रहे लड़कों की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो इनपर मुसलमानों की भावनाओं के साथ खेलने का आरोप भी लगा रहे हैं।

5 मिनट 13 सेकेंड के इस वीडियो में दिख रहा है कि कैसे दो लड़के लोगों को अपने प्रैंक का शिकार बना रहे हैं। दरअसल ये लड़के सड़क चलते लोगों को पकड़कर जबरदस्ती उन्हें ईद की मुबारकबाद दे रहे हैं और गले मिल रेह हैं। ऐसा करने पर उन अजनबियों के जैसे रिएक्शन्स आ रेह हैं वो देख आपकी हंसी नहीं रुकेगी। ये लड़के सिर्फ लड़कों को ही नहीं बल्कि लड़कियों को भी अपने प्रैंक का शिकार बना रहे हैं।

अचानक सामने एक लड़के को बांहें फैलाए ईद मुबारक कहते देख लड़कियां चौंक जाती हैं। लड़कियों का चौंकना भी इस वीडियो को काफी मजेदार बना रहा है। इस वीडियो को Baap Of Bakchod नाम के यूट्यूब चैनल से अपलोड किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.