ताज़ा खबर
 

Video: मैदान में सबके सामने हुई लड़की की पिटाई, पीछे से लोग बोले- छोड़ना मत, मार डालो

साउथ वेल्स के एक स्कूल में लड़कियों के बीच आपस में झगड़ा हो गया। जिसके बाद एक लड़की ने दूसरी को स्कूल के प्लेग्राउंड में बुरी तरह से लात-घूसों से पीटा।
खेल के मौदान में लड़की ने दूसरी लड़की की पिटाई। (Photo Source: Youtube/Videograb)

साउथ वेल्स के एक स्कूल में लड़कियों के बीच आपस में झगड़ा हो गया। जिसके बाद एक लड़की ने दूसरी को स्कूल के प्लेग्राउंड में बुरी तरह से लात-घूसों से पीटा। इस दौरान स्कूल ड्रेस में और बच्चे वहां मौजूद रहे और हमला करने वाली लड़की से कहते रहे ‘गो एंड किल हर’। इस वीडियो के सामने आने के बाद स्कूल प्रशासन ने दो लड़कियों को सस्पेंड कर दिया है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक लड़की प्ले ग्राउंड से जा रही होती है, इसी दौरान एक लड़की पीछे से दौड़कर आती है और उसे बाल पकड़कर जमीन पर गिरा देती है। इसके बाद वह लड़की पर ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर देती है। हमला करने वाली लड़की को इतने से शांति नहीं मिलती है तो पैरो से लड़की को मारती और अपने घुटने से उसके चेहरे पर एक के बाद एक कई वार करती है। इस दौरान मैदान में मौजूद बच्चों ने इस घटना का वीडियो बना लिया और कई सोशल मीडिया साइट्स पर डाल दिया।

लड़की के साथ हुई मारपीट की घटना के दौरान मैदान में और भी बच्चे स्कूल यूनिफॉर्म में खड़े थे लेकिन उस लड़की की मदद के लिए कोई भी आगे नहीं आया। पिटाई के दौरान भीड़ हमला करने वाली लड़की की हौसला अफजाई करते हुए शोर कर रहे थे और कह रहे थे ‘जाओ’ और ‘उसे मार डालो’ (“Go on” and “Kill her”)। लड़ाई खत्म होने बाद पीड़ित लड़की बाहदुरी दिखाते हुए अपनी एक दोस्त के साथ मैदान से बाहर चली गई। पीड़ित लड़की की उम्र 14 साल बताई जा रही है। हालांकि इस बात का अभी तक पता नहीं चल सका है कि लड़कियों के बीच इस लड़ाई की वजह है। स्कूल प्रशासन इस मामले में जांच कर रहा है।

फोन से बनाए गए इस वीडियो के कई सोशल मीडिया साइट्स पर आने के बाद स्कूल के हेडमास्ट ने जांच पूरी न होने तक दो लड़कियों को स्कूल से सस्पेंड कर दिया है। उन्होंने कहा कि इस मामले और वीडियो को लेकर स्कूल पूरी तरह से सजग है। हमारे कुछ स्टाफ मेंबर्स इस मामले में विभिन्न सूत्रों से सबूत इकट्ठा करने की कोशिश कर रहे हैं। हमने कुछ बच्चों से लिखित में स्टेटमेंट भी लिखवाया और उनके परिवार से भी मिला जाएगा।

वीडियो: लड़की ने प्ले ग्राउंड में दूसरी लड़की की बुरी तरह पिटाई

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग