December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

अरविंद केजरीवाल ने शेयर किया गायक अभिजीत का पुराना वीडियो, कहा था- घटिया, गुलाम देश है हमारा

वीडियो स्‍वतंत्रता दिवस से पहले के किसी कार्यक्रम का है जहां अभिजीत पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे हैं।

अभिजीत का यह वीडियो पुराना है। (Source: Screenshot)

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें गायब अभिजीत भट्टाचार्य नजर आ रहे हैं। एक टीवी पत्रकार ने यह वीडियो सोशल साइट पर ट्वीट किया था, केजरीवाल ने इसी को रिट्वीट कर आगे बढ़ाया। वीडियो स्‍वतंत्रता दिवस से पहले के किसी कार्यक्रम का लग रहा है जहां अभिजीत पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में अभिजीत कहते नजर आते हैं, ”अरे छोड़, किस बात का इंडिपेंडेंस (आजादी) है, घटिया कंट्री है हमारी, गुलाम कंट्री है।” जब रिपोर्टर ने स्‍वतंत्रता दिवस पर देश को संदेश देने के लिए कहा तो अभिजीत कहते हैं, ”यार मैं, मेरा भारत…. अच्‍छा ठीक है महान… और क्‍या बोलूं। चलो।” वीडियो पर यूजर्स की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। शाश्‍वत नाम के यूजर लिखते हैं कि ‘अभिजीत पर देशद्रोह का कोई मुकदमा नहीं होगा, भाजपा का चाटुकार जो ठहरा।” वहीं विनीता ने लिखा है कि ‘अभिजीत का बयान ही यह बता देता है कि कौन घटिया है, देश या अभिजीत खुद?” विनय कुमार गुप्‍ता नाम के यूजर ने सवाल उठाया है, ”क्‍या अभि जीत कानून से ऊपर हैं? वह भारत के बारे में घटिया टिप्‍पणी दे सकते हैं, मगर कोई कार्रवाई नहीं।”

अभिजीत बोले- फवाद की महबूबा है करण जौहर, देखें वीडियो: 

सोशल मीडिया पर इसे फिर से हवा देने के पीछे कुछ लोगों ने आपत्ति भी जताई है। गौरतलब है कि हाल के दिनों में अभिजीत सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहे हैं। अपने तीखे ट्वीट्स के चलते उन्‍हें लगातार ट्विटर पर यूजर्स के गुस्‍से का शिकार होना पड़ा है। एक महिला पत्रकार के लिए अपशब्‍दों का प्रयोग करने पर अभिजीत के खिलाफ आप नेता प्रीती शर्मा मेनन ने शिकायत दर्ज कराई थी।

Arvind Kejriwal, Abhijeet Bhattacharya, Singer Abhijeet, Abhijeet Insults India, AAP, India Insulted, Twitter, Viral Video, Jansatta अभिजीत का यह वीडियो अरविंद केजरीवाल ने रिट्वीट किया है।

READ ALSO: लाइव न्यूज शो में आकर बैठ गई बिल्ली, एंकर के लेपटॉप पर फरमाती रही आराम, वीडियो हुआ वायरल

दरअसल कुछ दिन पहले अभिजीत ने ट्विटर पर महिला पत्रकार स्वाति चतुर्वेदी के साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। जब आप नेता प्रीती समेत दूसरी महिलाओं ने अभिजीत के गलत रवैये का विरोध किया तो उन्होंने उनके साथ भी तरह बात की। प्रीती ने जब अभिजीत की बदतमीजी को लेकर पुलिस कमिश्नर को ट्वीट किया तो उन्होंने उनके साथ गाली-गलौच की। अभिजीत के खिलाफ आईपीसी की धारा 500, 509 और आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 20, 2016 5:05 pm

सबरंग