ताज़ा खबर
 

VIDEO: फिलीपींस में लड़की ने मंच से किया इतना गुणगान कि मुस्कुराने लगे पीएम नरेंद्र मोदी

ये वीडिया फिलीपींस की राजधानी मनीला का है।
तस्वीर वीडियो का स्क्रीनशॉट है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों फिलीपींस में हैं। पीएम वहां आसियान समिट में हिस्सा लेने पहुंचे हैं। पीएम के फिलीपींस दौरे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है। इस वीडियो में एक लड़की पीएम मोदी और केंद्र की बीजेपी सरकार का गुणगान कर रही है और लड़की की बातें सुन प्रधानमंत्री खुद को मुस्कुराने से रोक नहीं पाते हैं। दरअसल ये वीडियो फिलीपींस की राजधानी मनीला का है। सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी मनीला में भारतीय समुदाय के लोगों से मिलने पहुंचे थे। मनीला में भारतीय समुदाय के लोगों ने अपने प्रधानमंत्री के सम्मान में एक कार्यक्रम आयोजित किया। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री का भव्य स्वागत हुआ। पीएम के स्वागत कार्यक्रम का संचालन मंच से एक लड़की कर रही थी। उसने मंच पर प्रधानमंत्री को बुलाया और उन्हें अपनी कविता सुनाना शुरू कर दिया। मंच पर पीएम एक किनारे चुपचाप खड़े हो गए और लड़की ने पीएम मोदी के ऊपर लिखी अपनी कविता पढ़ना शुरू कर दिया।

वीडियो में दिख रहा है कि लड़की अपनी कविता में पीएम मोदी और मोदी सरकार की जमकर तारीफ कर रही है। अपनी कविता में वो नरेंद्र मोदी को युगपुरुष की तरह बयां करते हुए कहती है कि आज पूरी दुनिया आपका लोहा मान रही है। लड़की की कविता सुन वहां मौजूद सभी भारतीय ताली बजा रहे थे। पीएम मोदी ने थोड़ी देर तो चुपचाप कविता सुनी लेकिन थोड़ी देर बाद वह अपनी तारीफ सुन हंस बैठे।

देखें वीडियो:

http://www.jansatta.com/trending/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.