December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

VIDEO: बार-बार हाथ फेरा तो शेरनी को आ गया गुस्सा, लड़के को दौड़ा कर दबोचा

जंगली जानवरों को पालने का शौक खतरनाक साबित हो सकता है। इस शौक के चलते जान भी जा सकती है। एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स को शेर के साथ खड़े हुए दिखाया गया है। वीडियो में कॉरीडोर में दो शख्स शेर के साथ खड़े हुए नजर आ रहे हैं। उनमें से ब्लू […]

शेरनी ने युवक पर किया हमला। (Photo Source: Youtube)

जंगली जानवरों को पालने का शौक खतरनाक साबित हो सकता है। इस शौक के चलते जान भी जा सकती है। एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स को शेर के साथ खड़े हुए दिखाया गया है। वीडियो में कॉरीडोर में दो शख्स शेर के साथ खड़े हुए नजर आ रहे हैं। उनमें से ब्लू कुर्ता पायजामा पहने शख्स ने शेर के गले में बांधने वाला पट्टा अपने हाथ में लिया हुआ है और शेर उसी पट्टे से खेल रहा है। वह शख्स दूसरे आदमी को अपने पास बुलाता है। दूसरा शख्स शेरनी से खेलने लगता है। खेलते-खेलते वो शख्स शेरनी के ऊपर हाथ फेरता है। जिसके बाद अचानक शेरनी उठ खड़ी होती है।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि शेरनी एकदम से खड़ी हो जाती है उस शख्स के ऊपर लपकती है। युवक उससे बचने के लिए भागता है। शेरनी अपना पट्टा तोड़कर उसके पीछे भागती है और उसे दीवार के एक कोने पर जाकर उसे पकड़ लेती है। शेरनी युवक को दबोचने के लिए अपने आगे दोनों पैर उसके ऊपर रख देती है। जिसके बाद दूसरा युवक जो कि शेरनी को संभाल रहा होता है वह शेरनी को पकड़कर कंट्रोल करता है। उतने में वह शख्स अपनी जान बचाकर भाग जाता है। बताया जा रहा है कि शेरनी सिर्फ उससे खेल रही थी। हालांकि युवक को चोट नहीं आई है। यह वीडियो कहां का है इस बात का बता नहीं चल सका है।

गौरतलब है कि हाल ही में सऊदी अरब में टाइगर ने एक बच्ची पर हमला कर दिया। बच्ची को बचा लिया गया है। इस साल साल मार्च में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था। यहां पर एक शेरनी ने रस्सी टूटने के बाद कुवैती शख्स पर हमला करके उसकी जान ले ली थी। इससे पहले साल 2013 में तेंदुए के बच्चे ने एक 5 साल के बच्चे पर हमला कर दिया था। हमले में बच्चा गंभीर रुप से घायल हो गया था। यह घटना उस समय हुई थी जब बच्चा कतर की राजधानी दोहा में एक सर्कस देख रहा था।

वीडियो: शेरनी ने युवक को दौड़ाकर पकड़ा

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 23, 2016 2:13 pm

सबरंग