ताज़ा खबर
 

VIDEO: महिला को बुरी तरह से पीटने के बाद लड़की को उठा ले गए, फेसबुक पर हो रहा है वायरल

वीडियो देख लोगों के बहुत से कमेंट्स आ रहे हैं जिसमें वो लोग दोनों युवकों के खिलाफ जबरदस्त गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।
तस्वीर वायरल हो रहे वीडियो का स्क्रीनशॉट है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो रविवार से वायरल हो रहा है। ये वीडियो कब और कहां का है इस बारे में कोई पुष्ट जानकारी नहीं दी गई है। वीडियो को स्मृति ईरानी नाम के फेसबुक पेज से पोस्ट किया गया है। आपको बता दें कि ये बीजेपी की केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का ऑफिशियल फेसबुक अकाउंट नहीं है। इस अकाउंट से इस वीडियो को मात्र 24 घंटों के अंदर ही लगभग 11 हजार लोग शेयर कर चुके हैं। वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा गया है कि ये घटना कहां की है कोई बता सकता है क्या? साथ में यो भी लिखा गया है कि इस वीडियो को इतना शेयर करें कि गुनहगार पकड़ा जाए।

दरअसल वीडियो में नजर आ रहा है कि दो युवक एक अधेड़ उम्रे की महिला के साथ पहले तो किसी बात को लेकर बहस करते हैं फिर उनमें से एक युवक उस महिला को जमीन पर पटक कर उसपर मुक्के बरसाने लगता है। इस महिला के साथ ही एक 5-6 साल का बच्चा भी है जो ये सब देख रोने लगता है। उसके बाद बी वह युवक उस महिला को पीटता रहता है। दूसरा युवक वहीं पास में खड़ी एक लड़की जिसकी उम्र लगभग 15-16 साल की लग रही है उसे जबरन अपने साथ ले जाने लगता है। वह महिला बार-बार उन दोनों युवकों से लड़की को बचाने की कोशिश करती है लेकिन वो लोग जबरन उस लड़की को ट्रैक्टर पर बिठाकर अपने साथ लेते जाते हैं। वीडियो पर आ रहे कमेंट्स के मुताबिक वह लड़की महिला की बेटी है जिसे दो युवक जबरदस्ती अपने साथ ले जा रहे हैं।

वीडियो देख लोगों के बहुत से कमेंट्स आ रहे हैं जिसमें वो लोग दोनों युवकों के खिलाफ जबरदस्त गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। लोग लिख रहे हैं कि इन दोनों लड़कों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. N
    Naveen dubey
    Oct 15, 2017 at 2:08 am
    ye vedio hariyana k kisi gao k h. Or ye ldki ko jo tractr p betga k le ja ra h wo iska hsbnd h or dusra aadmi uske hsbnd ka dost h,ye ladki ku sadi nabalik umra m kr di gai h isliye use uski ma sasural ni bhejna chahti abhi ,wese abhi ye dono aadmi abhi jail m h.
    (0)(0)
    Reply
    सबरंग